अति पिछड़ा वर्ग को जोगी काँग्रेस ने दी टिकट,पार्टी सुप्रीमो बोले-छत्तीसगढ़ के हितो की रक्षा करने के लिए कोई रोक नही सकता

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।अभनपुर, कसडोल विधानसभा से अति पिछड़ा वर्ग से दयाराम निषाद, परमेश्वर यदु को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे से प्रत्याशी बनाये जाने पर सत्ता एवं अन्य क्षेत्र में घोर उपेक्षित समाज के पदाधिकारियो ने हर्ष व्यक्त करते हुये सागौन बंगला पहुंचकर पार्टी सुप्रीमों अजीत जोगी को धन्यवाद देते हुये आभार माना। समाज प्रमुखो ने पार्टी के प्रदेश महासचिव एवं अति पिछड़ा वर्ग के प्रभारी सूरज निर्मलकर से कहा कि आप पृृथक रूप से अपना दौरा कार्यक्रम बनाये जिताने की जिम्मेदारी हम लोगों की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पार्टी सुप्रीमों अजीत जोगी ने कहा हमारा सोच प्रारंभ से ही सभी समाज को महत्व देने का है परन्तु हम कांगे्रस में रहकर के यह कार्य नही कर पा रहे थे क्योकि हमारा हाथ बांध दिया जाता था और हम छत्तीसगढ़ के सभी जाति समाज के भला नही कर सकते थे और न ही उन्हे प्रतिनिधित्व दे सकते थें। परन्तु अब हम स्वतंत्र है और छत्तीसगढ़ के हितो की रक्षा करने के लिए कोई रोक नही सकता। 

इस अवसर पर समाज प्रमुख का आभार व्यक्त करते हुये पार्टी महासचिव ने कहा जोगी जी की सोच और रणनीति के कारण सभी राजनेताओं को सुधरना पडे़गा और सभी पार्टियों को रणनीति बदलकर अति पिछड़ा वर्ग का महत्व देना ही होगा। जिसका फायदा हमारे उपेक्षित समाज को ही मिलेगा। इस अवसर पर पीताम्बर निषाद, गौकरण सारथी, भोजराम निर्मलकर, कुलेश्वर ताम्रकार, संतराम धीवर, पुरूषोत्तम पाल, अनुज यादव, स्वतंत्र मानिकपुरी, शीतल धनगर आदि अनेक समाज प्रमुख उपस्थित रहें।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close