भारत बंद:राजधानी रायपुर में युंकाइयों ने बाइक रैली निकालकर की अपील

रायपुर। रायपुर में छग प्रदेश युवा कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष पूर्णचंद कोको पाढ़ी के नेतृत्व में विशाल बाइक रैली निकाल कर जनता से अनुरोध करते हुए भारत बंद को सफल बनाने की अपील की साथ ही साथ अलग अलग पेट्रोल पंप पर युवा कांग्रेसियों ने सांकेतिक प्रदर्शन भी किया।प्रदेश महासचिव एवम प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने बताया की सुबह से ही युवा कांग्रेसी अलग अलग क्षेत्रों में अपनी टोलियो के साथ सक्रिय हो लगातार छोटे बड़े व्यापारियों से विनम्र अनुरोध करते हुए बैंड को समर्थन देने की अपील करते रहे । दिन चढ़ते ही प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी के नेतृत्व में युवा कांग्रेसी बाइक रैली लेकर पूरे शहर में बंद के समर्थन में माहौल बनाने निकले जिसे जनता का व्यापक समर्थन भी मिला।

बाइक रैली के बाद युवा साथियो ने पेट्रोल पंप पर सांकेतिक प्रदर्शन करते हुए पोस्टर लेकर जनता से बंद को समर्थन देने की अपील की।

प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने कहा कि आज का बंद स्वस्फूर्त और सफल रहा और हमे जनता से ज्यादा कहने की जरूरत ही नही पडी, लोग खुद हमे समर्थन देने अपने व्यवसाय को बंद करते रहे और महंगाई के खिलाफ इस लड़ाई में हमारे साथ खड़े होने का संदेश दिया जिसके लिए हम प्रदेश की जनता के आभारी है।

आज प्रदर्शन के दौरान प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष कोको पाढ़ी, पंकज शर्मा, संतोष कोलकुंडा, विनोद तिवारी, सुनील कुकरेजा, सुबोध हरितवाल, अशरफ हुसैन, जिला अध्यक्ष आकाशदीप शर्मा, बंटी होरा, अरशद खान, सय्यद उमैर, समीर सिंह, फहीम, नवाज़, शिवा, तिरथ, कमलेश आदि युवा साथी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *