7th Pay Commission:कॉलेज-यूनिवर्सिटी के शिक्षकों को सातवां वेतनमान देने टी एस सिंहदेव ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र..अनुपूरक बजट में शामिल करने की मांग

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।सोमवार को नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने प्रदेश के UGC वेतनमान प्राप्त शासकीय और अनुदान प्राप्त कॉलेजों और विश्वविद्यालयों के शिक्षकों को लंबित सातवां वेतनमान की मांग पर विचार करने के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।पत्र में टीएस सिंहदेव ने कहा है कि विधानसभा का दो दिवसीय सत्र आहूत किया जा रहा है। इसमें द्वितीय अनुपूरक बजट पारित किया जाना प्रस्तावित है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

वही सिंहदेव ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि आहूत सत्र के द्वितीय अनुपूरक बजट वर्ष 2018-19 में इस लंबित सातवें वेतमान के लिए भी प्रावधान किया जाए।

गौरतलब है कि उच्च शिक्षा के कर्मचारियों ने पहले ही इस मुद्दे को लेकर मोर्चा खोल दिया है। पिछले सप्ताह ही रायपुर सहित पूरे प्रदेश के कॉलेज शिक्षकों-प्राध्यापकों ने काली पट्टी लगाकर प्रदर्शन किया था। उनका कहना था कि अगर सरकार 15 तारीख तक इनकी मांगे पूरी नहीं करती तो वे मुख्यमंत्री निवास तक अपनी रैली निकालेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close