कमिश्नर ने किया औचक निरीक्षण…छोटी लेकिन बड़ी भूल पर रखने की दी नसीहत..कहा..सावधानी के साथ करें काम

दुर्ग… संभागायुक्त ने पालीटेक्निक कालेज पहुंचकर मतदाता एन्ट्री फार्म कार्यवाही का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान कमिश्नर ने ईआरओ समेत कार्य में संलग्न सभी कर्मचारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। साथ ही मतदाता सूची काम को सवाधानी और गंभीरता से लेने को कहा। किसी प्रकार की परेशानी और भ्रम की स्थिति में सीनियर अधिकारियों से सम्पर्क में रहने की बात कही।

                              दुर्ग में मतदाता फार्म निरीक्षण और एन्ट्री का काम चरम पर है। सभी अधिकारी फार्म निरीक्षण और एन्ट्री प्रक्रिया के साथ मतदाता सूची तैयार करने में युद्धस्तर जुटे हुए हैं। कार्य का औचक निरीक्षण करने कमिश्नर दुर्ग पालिटेक्निक कालेज पहुंचे। कमिश्नर ने एसडीएम और ईआरओ कैलाश वर्मा को जरूरी दिशा निर्देश दिया। पालिटेक्निक कालेज में मतदाता सूची तैयार करने की प्रक्रिया को कमिश्नर ने बहुत ही गंभीरता से लेतले हुए कहा कि कि बीएलओ समेत निरीक्षण और एन्ट्री कार्य में संलग्न अधिकारी किसी भी प्रकार की गलतियों से बचें। उन्होने सभी कर्मचारियों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिया।

                      संभायुक्त ने ईआरओ कैलाश वर्मा की उपस्थिति में पॉलिटेक्निक कॉलेज में फॉर्म 6, 7, 8, 8A के कार्यो का गहन निरीक्षण किया। कैलाश वर्मा ने व्यक्तिगत तौर पर एंट्री निरीक्षण करने की जानकारी दी। कमिश्नर ने इस दौरान ऑपरेटरों से नाम एंट्री के सम्बन्ध में जानकारी ली। साथ ही छोटी लेकिन बड़ी गलतियों को किस तरह दूर किया जाए…विस्तार से बताया। उन्होने सिल-सिलेवार उपस्थित लोगों को बताया कि काम के दौरान किस तरह से एक एक पहलुओं पर ध्यान रखा जाए।

          इस दौरान तहसीलदार समेत अन्य चुनावी गतिविधियों से जुड़े अधिकारी और कर्मचारी विशेष रूप से मौजूद थे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...