विधानसभा चुनाव-बीजेपी झोंकेगी पूरी ताकत, तीन दिवसीय दौरे पर अमित शाह

Bjp, Sampark For Samarthan, Amit Shah,नई दिल्ली-राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर  राजनीतिक पार्टियों ने मैदान में उतरने से पहले अपनी कमर कसना शुरू कर दिया है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने तीन दिवसीय दौरे पर राजस्थान में रहेंगे. इस दौरान अमित शाह जोधपुर, पाली, भीलवाड़ा, नागौर और उदयपुरजिलों में अलग-अलग सम्मेलनों को सम्बोधित करेंगे. अमित शाह 16 सितंबर को जोधपुर में ‘शक्ति केंद्र सम्मेलन’ और विभाजन-स्तर ‘ओबीसी सम्मेलन’ और ‘शक्ति केंद्र सम्मेलन’ और विभाजन स्तर बौद्धिक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष 17 सितंबर को भीलवाड़ा में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

अमित शाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए स्वच्छता कार्यक्रम को बड़े स्तर पर आयोजित किया जाएगा, जिसमें अमित शाह मौजूद रहेंगे. शाह ऐसे समय में राजस्थान यात्रा कर रहे हैं जब आगामी विधानसभा चुनावों की सरगर्मियां जोर पकड़ रही हैं. राज्य में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं.

18 सितंबर को शाह नागौर और उदयपुर में शक्ति केंद्र सम्मेलनों को संबोधित करेंगे. नागौर में वह संभाग स्तरीय किसान सम्मेलन और उदयपुर में अनुसूचित जनजाति सम्मेलन तथा प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *