विधानसभा चुनाव-बीजेपी झोंकेगी पूरी ताकत, तीन दिवसीय दौरे पर अमित शाह

Shri Mi
1 Min Read

Bjp, Sampark For Samarthan, Amit Shah,नई दिल्ली-राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर  राजनीतिक पार्टियों ने मैदान में उतरने से पहले अपनी कमर कसना शुरू कर दिया है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने तीन दिवसीय दौरे पर राजस्थान में रहेंगे. इस दौरान अमित शाह जोधपुर, पाली, भीलवाड़ा, नागौर और उदयपुरजिलों में अलग-अलग सम्मेलनों को सम्बोधित करेंगे. अमित शाह 16 सितंबर को जोधपुर में ‘शक्ति केंद्र सम्मेलन’ और विभाजन-स्तर ‘ओबीसी सम्मेलन’ और ‘शक्ति केंद्र सम्मेलन’ और विभाजन स्तर बौद्धिक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष 17 सितंबर को भीलवाड़ा में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

Join Our WhatsApp Group Join Now

अमित शाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए स्वच्छता कार्यक्रम को बड़े स्तर पर आयोजित किया जाएगा, जिसमें अमित शाह मौजूद रहेंगे. शाह ऐसे समय में राजस्थान यात्रा कर रहे हैं जब आगामी विधानसभा चुनावों की सरगर्मियां जोर पकड़ रही हैं. राज्य में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं.

18 सितंबर को शाह नागौर और उदयपुर में शक्ति केंद्र सम्मेलनों को संबोधित करेंगे. नागौर में वह संभाग स्तरीय किसान सम्मेलन और उदयपुर में अनुसूचित जनजाति सम्मेलन तथा प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close