जोगी कॉंग्रेस का युवा रोजगार महासम्मेलन,18 को इंडोर स्टेडियम मे

Shri Mi
2 Min Read
रायपुर-जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे. 18 सितंबर को बुढ़ा तालाब रायपुर स्थित इन्डोर स्टेडियम में प्रदेश स्तरीय युवा रोजगार महासम्मेलन का आयोजन करेगी। उक्त कार्यक्रम का शुभारंभ जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के संस्थापक अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष धर्मजीत सिंह, युवा विधायक अमित जोगी, पूर्व सांसद देवव्रत सिंह एवं योगेश तिवारी की उपस्थिति में दोपहर 1 बजे से करेगें।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि युवा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ द्वारा आयोजित युवा रोजगार महासम्मेलन ’’युवाओ का युवाओ से आवह्ान’’ कार्यक्रम है। जिसमे प्रदेश के लगभग तीस लाख बेरोजगार रोजगार की तलाश में है प्रदेश सरकार प्रदेश में अन्य प्रदेशो के लोगो को आउटसोर्सिग के माध्यम से रोजगार मुहैया करवा रही है किन्तु प्रदेश में शिक्षित बेरोजगार दर-दर ठोकर खा रही है। प्रदेश में बेरोजगारी का आलम यह है कि प्रदेश मे राज्य शासन द्वारा संचालित रोजगार कार्यालय 23 लाख बेरोजगारो के पंजीयन के बाद अब लगभग पंजीयन बंद कर चुके है। प्रदेश के बेरोजगारो की कुंठा व हताशा को समाप्त करने के लिए युवा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे)  के माध्यम से प्रदेश के बेरोजगार युवाओ को रोजगार हेतु अपना पंजीयन कर सकेगे। प्रदेश में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) की सरकार बनते ही प्रदेश के भावी मुख्यमंत्री अजीत जोगी उक्त पंजीकृत युवाओ को रोजगार उपलब्ध करवायेगे।
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा है कि पूरे प्रदेश मे लगभग दस हजार से अधिक शिक्षित युवा बेरोजगार इन्डोर स्टेडियम के उक्त कार्यक्रम मे शिरकत करेगें एवं युवा बेरोजगारो को जनता कांग्रेस  छत्तीसगढ़ (जे) के मेंटर (दिग्दर्शक) अलग-अलग विषयो पर युवा बेरोजगारो का मार्गदर्शन करेगें। प्रदेश के हताश युवा बेरोजगार इन मेंटरो से मार्गदर्शन प्राप्त कर प्रदेश में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) की सरकार बनाने हेतु प्रयास करेगें ताकि अजीत जोगी की नयी सरकार प्रदेश के बेरोजगारो को रोजगार उपलब्ध करवा सके।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close