अटल विकास यात्रा में कोटा पहुंचे CM डॉ रमन ने दी 130 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात

Shri Mi
1 Min Read

raman singh,kota,कोटा।बिलासपुर के कोटा पहुंचे सीएम रमन सिंह ने विभिन्न 130 करोड़ 89 लाख रुपए के विकास कार्यों का भूमि पूजन व लोकार्पण किया। डॉ रमन सिंह इस अवसर पर हितग्राही मूलक योजना के अंतर्गत 587 हितग्राही को सामाग्री वितरण किया, अटल विकास यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री 111 करोड़ 34 लाख रुपये की लागत निर्मित 25 निर्माण कार्यों का लोकार्पण भी किया । प्रमुख रूप से 76 करोड़ 57 लाख की लागत से बना सकरी-गनियारी-कोटा मार्ग, 11करोड़ 72 लाख की लागत से निर्मित बासाझाल-व्यवर्तन,11करोड़58 लाख रुपए की लागत से निर्मित कोटा-बेलगहना मार्ग,एक करोड़ 70 लाख रुपए की लागत से स्थापित 33 केवी विधुत केन्द्र तथा एक करोड़ 55 लाख रुपए की लागत से 10 कार्यो का भूमिपूजन किया गया ।

इसमें से प्रमुख रुप से 9 करोड़ 17 लाख की लागत से बेलगहना लूफा व्यपवर्तन योजना 46 लाख की लागत से बिल्लीबन्द नल जल और तेंदुवा नल जल योजना के कार्य का भूमिपूजन भी किया गया ।

इस दौरान सीएम ने प्रमुख रूप से उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन भी वितरित किया गया और दिव्यांगजन को सहायक उपकरण के साथ साथ मुख्यमंत्री टिफिन वितरण योजना के तहत भी हितग्राहीयो को समाग्री बांटी गई ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close