शिक्षक महासम्मेलन के लिए बिलासपुर जिले के तखतपुर से हुआ आगाज़-जिले के शिक्षाकर्मियों ने कहा-सौ प्रतिशत देंगे साथ

बिलासपुर।30 सितंबर को रायपुर में मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के मुख्य आतिथ्य में आयोजित होने वाले महासम्मेलन के संदर्भ में जिला बिलासपुर के शिंक्षक साथियो का बैठक आहूत की गई ।शालेय शिक्षाकर्मी संघ के जिलाध्यक्ष दिनेश राजपूत के नेतृत्व में यह बैठक आयोजित की गई, जिसमे जिले से भारी संख्या में शिक्षक पँचायत एवं LB संवर्ग सम्मलित हुए।जिलाध्यक्ष दिनेश राजपूत ने बैठक में सभी वर्ग के साथियो को सम्मेलन में शामिल होने हेतु आग्रह किया गया ,साथ ही बताया गया शालेय शिक्षा कर्मी संघ के प्रांतीय पदाधिकारियो एवं जिला पदाधिकारियो के द्वारा सतत रूप से मुख्यमंत्री ,मंत्री एवं सचिवों से वर्ग 3 के वेतन विसंगति ,क्रमोन्नति आठ वर्ष की बंधन, लम्बित अनुकम्पा सहित अन्य समस्यायों का निराकरण हेतु सकारात्मक और सार्थक प्रयास किया जा रहा है।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि संविलियन से कर्मी कल्चर समाप्त हुआ और हम सब एक शासकीय कर्मचारी के रूप में हमे शिक्षक का सम्मान और गरिमा प्राप्त हुआ है जो ऐतिहासिक है,संविलियन में जो कमियां रह गई है उसके लिए सन्गठन सार्थक प्रयास कर रहा है। 30 सितम्बर के महासम्मेलन में बिलासपुर जिले से सौ प्रतिशत सहभगिता होगी।

प्रदेश मीडिया प्रभारी जितेंद्र शर्मा ने बताया कि जिले की इस बैठक में उपस्थित शिक्षकों ने शत प्रतिशत महासम्मेलन को सफल बनाने व शामिल होने की बात कही साथ ही जिला बिलासपुर में महासम्मेलन के संबंध में बड़ा बैठक हेतु प्रचार प्रसार कर आयोजित करने कहा गया। जिला बिलासपुर से सभी वर्ग के साथी महासम्मेलन में शामिल होंगे।

बैठक में शालेय शिक्षाकर्मी संघ के जिलाध्यक्षदिनेश राजपूत ,मनोज पवार,जी पी उपाध्याय ,शैलेन्द्र उपाध्याय,राजेश उपाध्याय,मनोज,बलराम,दिलहरण,योगेश्वर,आशुतोष,अर्चना, जयशंकर,कुलदीप,दिनेश,शिवकुमार,शशिकांत,रामकृपाल,अमरदीप,किरण,दीपशिखा,रोहिणी,रंजना,ओपी,विक्रम,ईश्वर,जलेश्वर,यूसुफ,मिर्जा,हीरालाल,करमचंद्र,अशोक,विजेंद्र,वीरेंद्र,मनोज,उमाशंकर,झाडूराम,सहित सैकड़ों शिंक्षक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *