स्कूली बच्चियों ने स्काई फोन से मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के साथ सेल्फी ली

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह प्रदेशव्यापी अटल विकास यात्रा के दौरान सूरजपुर जिले के सिलफिली में आयोजित स्वागत सभा में शामिल हुए। स्वागत सभा के बाद जब मुख्यमंत्री डॉ. सिंह रथ की ओर जाने लगे तो बच्चियों ने मुख्यमंत्री से सेल्फी लेने का आग्रह किया।  डॉ सिंह ने बच्चियों के आग्रह को स्वीकार किया और उनके साथ स्काई फोन से फोटो खिंचाई। मुख्यमंत्री ने उनसे पूछा कि आप लोगों को स्काई का फोन कैसे मिल गया, तो   कुमारी माहीबाला ने बताया कि उन्हें नही बल्कि उनकी माँ को यह फोन मिला है, जिसे मांगकर वे लोग लाये हैं। शासकीय हाईस्कूल सिलफिली की छात्राओं कुमारी माहीबाला, मिताली राय और पुष्पा राय ने स्काई फोन से मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी ली।

Join Our WhatsApp Group Join Now

डॉ. सिंह ने सिलफिली और तिलई कछार में आयोजित स्वागत सभा को संबोधित किया। उन्होंने सिलफिली में मंगल भवन निर्माण के लिये 15 लाख रूपये की स्वीकृति प्रदान करने की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने स्वागत सभा में कहा कि यह विकास यात्रा जनता के विश्वास और जनता से आशीर्वाद लेने की यात्रा है। इसे मैं तीर्थ यात्रा के समान पवित्र मानता हूं।

उन्होंने कहा कि एक नवम्बर से प्रदेश में समर्थन मूल्य पर धान की खरीदी शुरू होगी। किसानों को समर्थन मूल्य के साथ धान के बोनस का भी एक साथ भुगतान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा का विशेष सत्र बुलाकर धान बोनस के लिए 2400 करोड़ रूपए की व्यवस्था की गई है।

इस वर्ष अच्छी बारिश होने से धान की फसल खेतों में लहलहा रही है। एक अनुमान के मुताबिक इस वर्ष लगभग 80 लाख मीटरिक टन धान की खरीदी समर्थन मूल्य पर किया जाएगा। इस अवसर पर गृह मंत्री रामसेवक पैकरा और लोकसभा सांसद श्री कमलभान सिंह भी उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close