सहायक शिक्षक फेडरेशन मिला पंचायत सचिव से, रखी ये चार सूत्रीय मांगें

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।अपनी चार सूत्रीय मांगों को लेकर छ ग सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांतीय आन्दोलन प्रभारी मनीष मिश्रा व प्रदेश संयोजक इदरीश खान के नेतृत्व में फेडरेशन ने अपने अल्टीमेटम के अंतिम दिन मंत्रालय पहुँच कर मुख्य सचिव,अपर मुख्य सचिव से मुलाकात नहीं हो पाने के कारण पंचायत सचिव श्री पी सी मिश्रा को ज्ञापन प्रस्तुत कर अपनी चार सूत्रीय मांगों पर विचार न होने पर संभागवार अनिश्चितकालीन आंदोलन पर जाने की सूचना दी।

मंत्रालय में आज श्री पी सी मिश्रा से पंचायत विभाग से संबंधित वर्ष बंधन व अनुकम्पा नियुक्ति के विषय मे चर्चा की गई। इस पर उन्होंने नियमों में शिथिलता के लिए प्रयास करने की बात कही। ज्ञात हो कि विसंगतिपूर्ण संविलियन से नाराज़ सहायक शिक्षकों ने शासन के समक्ष विभिन्न तरीकों से अपना विरोध प्रकट किया बावजूद इसके शासन ने कोई ठोस प्रतिक्रिया नही दी। जिससे क्षुब्ध होकर फेडरेशन ने 25 सितम्बर से अनिश्चितकालीन आंदोलन की घोषणा कर दी है।

आज के प्रतिनिधि मण्डल में प्रमुख रूप से प्रदेश संयोजक इदरीश खान,आंदोलन प्रभारी मनीष मिश्रा,प्रांतीय संयोजक छोटे लाल साहू,प्रांतीय कोषाध्यक्ष शैलेन्द्र साहू,गरियाबंद जिला संयोजक अशोक तिवारी,सहदेव सेन,लुकेश साहू आदि उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close