कांग्रेस का आरोप -BJP के कार्यक्रम में लगाई गई सरकारी कर्मचारियों की ड्यूटी

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विकास खोजो प्रोग्राम के मीडिया प्रभारी विकास तिवारी ने कहा कि रमन सरकार की पूरी विकास यात्रा किराए की भीड़ ढो ढोकर चल रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज रायपुर पहुंच रहे हैं।जहां वह भारतीय जनता पार्टी के द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे बस्तर से लोगों को लाने की जवाबदारी शिक्षा मंत्री केदार कश्यप को दी गई है। और उनके द्वारा अपने शिक्षा विभाग के आला अधिकारियों को यह निर्देशित किया गया है कि जो भाजपा कार्यकर्ता बस्तर से आ रहे हैं।उनका जगह जगह में स्वागत सत्कार खानपान नाश्ते पानी की व्यवस्था शिक्षा विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी करेंगे।इसके बाबत उन्होंने बाकायदा जिला शिक्षा अधिकारी रायपुर द्वारा सरकारी आदेश जारी किया गया है कि अभनपुर स्थित मंगलम पैलेस में 500 लोगों की खानपान की,पानी की व्यवस्था को सुचारु रुप से प्रतिपादित करने के लिए शिक्षा विभाग के 22 कर्मचारियों की ड्यूटी सुनिश्चित की जाए।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

तिवारी ने बताया कि इस प्रकार के सरकारी धन का उपयोग भारतीय जनता पार्टी अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रश्न कार्यक्रम के लिए कर रही है जो कि सरकारी तंत्र के दुरुपयोग की श्रेणी में आता है इसकी शिकायत आज राज्य निर्वाचन आयोग से की जाएगी।मीडिया प्रभारी विकास ने कहा कि इस सरकारी आदेश तत्काल निरस्त हो और सरकारी कर्मचारियों से मुहर्रम के दिन पर भाजपा की सेवा न करवाई जाए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close