Chhattisgarh Election:बसपा-जोगी गठजोड़ पर भूपेश बघेल बोले-हमारी लड़ाई अब और आसान

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) और बहुजन समाज पार्टी के बीच गठबंधन पर मुहर लग गई है ।जोगी कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी और बसपा अध्यक्ष मायावती की ओर से इस संबंध में आधिकारिक वक्तव्य भी जारी कर दिया गया है।जिसके तहत विधानसभा चुनाव में जोगी कांग्रेस 55 और बसपा छत्तीसगढ़ की 35 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।इस बीच गुरुवार को छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए बसपा और जोगी कांग्रेस के बीच गठबंधन पर आखिरी फैसला होने के बाद लखनऊ से मायावती और अजीत जोगी के संयुक्त हस्ताक्षर से एक वक्तव्य जारी किया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

वही छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रेसिडेंट भूपेश बघेल ने जेसीसी-बसपा के इस गठबंधन को लेकर कहा कि अंततः मायावती और जोगी भाजपा की सहायता करने के लिए खुलकर मैदान में आ गए.स्वागत है. दोस्त का रूप धरे दुश्मनों से बेहतर आमने-सामने खड़ा दुश्मन होता है. हमारी लड़ाई अब और आसान हो गयी है।वैसे हमारा गठबंधन तो छग की पौने तीन करोड़ जनता के साथ पहले ही हो चुका है. लड़ेंगे! जीतेंगे!!

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close