बसपा के साथ गठबंधन के बाद रायपुर लौटे जोगी ने कहा – दो समान विचारधाराओं का स्वाभाविक मेल..हम सरकार बनाएंगे

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।अजीत जोगी ने रायपुर लौटने पर कहा कि बहुजन समाज पार्टी और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) का गठबंधन ऐतिहासिक है। दो समान विचारधाराओं का ये एक स्वाभाविक मेल है। हमने वही किया जो छत्तीसगढ़ के गरीब, मेहनतकश, अतिपिछड़ा, दलित, आदिवासी, अल्पसंख्यक एवं सामान्य वर्ग के गरीब लोग चाहते हैं। वो इस बार बंटना नही चाहते, वो संगठित होकर अपना नेतृत्व चाहते हैं। मायावती और मेरा, हम दोनों का यह मानना है कि छत्तीसगढ़ के असंतुलित विकास को संतुलित तभी किया जा सकता है जब छत्तीसगढ़ के स्थानीय किसानों, मजदूरों, युवाओं, महिलाओं एवं छोटे व्यापारियों के हितों के फैसले छत्तीसगढ़ के लोगों द्वारा, छत्तीसगढ़ में लिए जाएं।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

यह तभी संभव है जब छत्तीसगढ़ में क्षेत्रिय दल की सरकार बने। हमे पूर्ण विश्वास है कि इस बार छत्तीसगढ़ में बसपा-जकाँछ (जे) की सरकार बनेगी। छत्तीसगढ़, अब दिल्ली में दरबारी नही, बराबरी से अपनी बात रखेगा। राष्ट्रीय स्तर पर मायावती के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ के हितों की आवाज़ और बुलंद होगी।

बसपा और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के गठबंधन से दोंनो दलों के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह और उमंग है। कार्यकर्ताओं में ऊर्जा प्रवाह और तेज़ हुआ है।

मैं, दोनो दलों के कार्यकर्ताओं को यह कहूँगा कि हमारा उद्देश्य छत्तीसगढ़ में सरकार बनाना है। हम एक हैं। एकता में ही ताकत है। हमारा परिवार बढ़ रहा है। कई और समान विचारधारा के लोग आगे जुड़ेंगे। एक दूसरे का सम्मान करें। खुले मन से स्वागत करें। कंधे से कंधा मिलाकर काम करें। त्याग और संघर्ष से ही हम सरकार बनाने में सफल होंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close