शिक्षाकर्मियों का महासम्मेलन 30 सितंबर को,जितेंद्र शर्मा बोले – ऐतिहासिक होगा आयोजन

रायपुर।30 सितम्बर के शिक्षक महासम्मेलन को लेकर तैयारियां जबरदस्त चल रही थी,इसी बीच प्रोटोकॉल लेटर को लेकर कुछ विरोधियों द्वारा अफवाह भी फैलाई गई और महासम्मेलन को लेकर मीडिया में भी बयानबाजी करते दिखे, परन्तु आज मुख्यमंत्री ने महासम्मेलन की तैयारियों से प्रसन्न होकर 30 सितम्बर को शिक्षक महासम्मेलन में दोपहर 2 बजे अपनी गरिमामयी उपस्थिति प्रदान करने की बात कहते हुए समस्त अटकलों और अफवाहों पर विराम लगा दिया।उल्लेखनीय है कि आज मुख्यमंत्री निवास के बुलावे पर शिक्षक महासम्मेलन के आयोजकों में प्रमुख वीरेंद्र दुबे, केदार जैन अपने प्रतिनिधिमण्डल के साथ खरसिया में मुख्यमंत्री से मुलाकात किये और शिक्षक महासम्मेलन की सम्पूर्ण तैयारियों से अवगत कराया, साथ ही प्रोटोकॉल पत्र से सम्बंधित अफवाह की भी जानकारी दी।

जिससे मुख्यमंत्री ने आश्वस्त करते हुए कहा कि संविलियन प्रदेश के समस्त शिक्षकों का सम्मान है,शिक्षक महासम्मेलन में वे अवश्य उपस्थित रहेंगे।मुख्यमंत्री ने 30 सितम्बर को महासम्मेलन में दोपहर 2 बजे अपने आगमन का समय प्रदान किया।

जिला संचालक जितेन्द्र शर्मा ने बयान जारी करते हुए कहा कि- यह शिक्षक महासम्मेलन ऐतिहासिक होगा, प्रदेश में चहुँओर शिक्षक महासम्मेलन की ही बात हो रही है। मुख्यमंत्री जी को हमारे दुख और सुख दोनो अच्छी तरह पता है, वे संवेदनशील हैं, जिस तरह 23 साल का कर्मी कल्चर को समाप्त कर गुरु की गरिमा हमे लौटाई है आगे भी हमारे सुख-दुख की चिंता करेंगे।अतः प्रदेश के समस्त शिक्षकों/शिक्षाकर्मी साथियो से आग्रह है कि शिक्षक महासम्मेलन में अवश्य पधारें।

प्रदेश मीडिया प्रभारी जितेंद्र शर्मा ने जानकारी दी कि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ रमन सिंह मुख्यमंत्री, अध्यक्षता गौरी शंकर अग्रवाल विधानसभा अध्यक्ष,विशिष्ट अतिथि मंत्रीगण केदार कश्यप शिक्षामंत्री,अजय चंद्रकार पंचायत मंत्री,अमर अग्रवाल नगरीय प्रशासन मंत्री, बृजमोहन अग्रवाल कृषि मंत्री,राजेश मूणत लोकनिर्माण मंत्री,महेश गागड़ा वनमंत्री,रमेश बैस (सांसद रायपुर),अभिषेक सिंह(सांसद राजनंदगांव) देवजी भाई पटेल,श्रीचंद सुंदरानी, संजय श्रीवास्तव सत्यनारायण शर्मा,प्रमोद दुबे,( महापौर, रायपुर नगर निगम की गरिमामय उपस्थिति में शिक्षक महासम्मेलन का कार्यक्रम में रहेगी।
कार्यक्रम स्थल बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम बूढ़ातालाब रायपुर होगा। कार्यक्रम प्रातः 11 बजे से प्रारम्भ हो जाएगी तथा मुख्यमंत्री जी का आगमन दोपहर 2 बजे होगा। यह प्रदेश के समस्त शिक्षकों/शिक्षाकर्मियों का कार्यक्रम है अतः सभी आमंत्रित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *