मायावती-जोगी की आमसभा बिलासपुर में 13 अक्टूबर को,गठबंधन का चुनावी बिगुल गृह जिले से

Shri Mi
4 Min Read

बिलासपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) एवं बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन का प्रदेश में चुनावी शंखनाद जोगी के ग्रह जिले बिलासपुर से 13 अक्टूबर को होने जा रहा है। जिसकी तैयारी में दोनों ही दलों ने ज़मीनी स्तर पर अपनी अपनी कमान सम्हाल ली है।आमसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए जिले की सभी विधानसभाओं में बैठकों का दौर जारी है। जिसकी जवाबदारी सभी विधानसभा प्रभारियों एवं पर्यवेक्षकों को दी गई है।इसी तारतम्य में अमित जोगी की उपस्थिति में बिलासपुर शहर की महत्वपूर्व बैठक कार्यक्रम के शहर पर्यवेक्षक संजय जायसवाल जी द्वारा ली गई। जिसमें शहर अध्यक्ष विश्वम्भर गुलहरे, प्रत्याशी बृजेश साहू ने अध्यक्षता की।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

बैठक में,सर्वप्रथम इस गठबंधन पर तालियों के साथ सभी ने हर्ष व्यक्त किया।आमसभा में सभी ज़मीनी कार्यकर्ताओं को आम सभा तक लाने और सभा को व्यवस्थित एवं भव्य बनाने की रणनीति बनाई गई। ब्लॉक अध्यक्षों से लेकर बूथ लेवल के पदाधिकारियों तक सभी के सुझाव आमंत्रित किये गए। अमित जोगी ने कहा कि देश के पहला गैर भाजपाई गैर कांग्रेसी गठबंधन की नींव छत्तीसगढ़ में रखी गई है,जो देश की राजनीति को नई राह दिखायेगा।

हमे गर्व है कि इसकी शुरुआत अजित जोगी ने की और इसमें मायावती ने अपना साथ दिया। देश ही नही विदेश के पत्रकार साथी भी राजनीति के इस नए अध्याय के साक्षी बनने बिलासपुर आ रहे हैं ।

शहर अध्यक्ष विश्वम्भर गुलहरे ने कहा कि पूरा प्रदेश और देश की नज़र 13 तारिक की जन सभा पर है, छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की ये आमसभा एक नज़ीर पेश करेगी जिसके बाद प्रदेश में सरकार की तस्वीर साफ हो जाएगी। बिलासपुर शहर प्रत्याशी बृजेश साहू ने कहा कि बिलासपुर इस आमसभा की मेजबानी कर रहा है जिसकी हमे खुशी है, इस आम सभा को हम सभी अपने कार्यकर्ताओ की मेहनत और लगन से सफल और यादगार बनाएंगे। इस आम सभा को पूरा प्रदेश याद रखेगा।

बिलासपुर पर्यवेक्षक संजय जायसवाल ने अंत मे सभी को सम्बोधित करते हुए कहा कि ये गठबंधन चुनावी बिगुल फूंकने जा रहा है। जिससे प्रदेश का भविष्य तय होगा, और पूरा प्रदेश जोगी जी की जमीनी पकड़ और मायावती के समर्पित कार्यकर्ताओ का हुजूम देखेगा। ये आम सभा प्रदेश में बनने वाली छत्तीसगढ़ियों की अपनी सरकार की नींव रखने जा रही है।

बैठक में प्रमुख रूप से विश्वम्भर गुलहरे, बृजेश साहू, शहजादी कुरैशी, संजय जयसवाल,सैयद निहाल, समीर एहमद, बंटी खान,विक्रान्त तिवारी, मार्ग्रेट बेंजामिन, शाजी मैथयू, कुंती उविके, रवि निषाद(कुक्कू),दिनेश यादव,शेरॉन मसीह,विजय दुबे, शुशीला खजुरिया, बबलू जार्ज,सुनीता यादव, बॉबी राज,आलोक ठाकरे,रोहित अनंत,नितेश शर्मा, राज बंजारे, कारण मधुकर,विशाल शर्मा,पूनम यादव, विनोद बंजारा,ललिता भारद्वाज, ममता उविके, राजकुमार तिवारी,सुधीर गोधरे,राज बंजारे,शकुंतला साहू, दिलदार सिंह,आकाश दुबे,संजय मिरी,संजय निषाद,शेख फ़ातिमा,सालिग राम यादव,कौशिल साहू, कमल यादव,सहित बंजारे,चुन्नू लाल,संजू कुमार,किशन,गोविंद,दुष्यन्त यादव,सुखन सूर्यवंशी,सरोजनी लहरे,माया शर्मा,सुनीता माहेश्वरी,विमला टोप्पो,बिना सूर्यवंशी, योगेश जांगड़े,पूजा प्रधान, जवाहर श्रीवास, आदि बड़ी संख्या में ब्लॉक एवं बूथ लेवल कार्यकर्ता उपस्थित रहे। सभी ने उक्त आमसभा को ऐतिहासिक बनाने शपथ ली। उक्त जानकारी जिला प्रवक्ता विक्रान्त तिवारी ने दी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close