निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा-बिलासपुर रहने के लिये सबसे बेहतर,जो यहां आया वो यहीं बस गया

बिलासपुर।नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल ने हेमूनगर में 48 लाख रूपये के निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया।अमर अग्रवाल ने हेमूनगर में मुर्राभाठा रोड रविंद्र नाथ टैगोर सामुदायिक भवन निर्माण कार्य, जीनत विहार में मंच एवं शेड निर्माण कार्य, तिरूपति विहार में मंच एवं शेड निर्माण कार्य, उरांव समाज सामुदायिक भवन निर्माण कार्य और श्री रामकृष्ण परमहंस उद्यान में सीनियर क्लब भवन एवं शेड निर्माण कार्य का लोकार्पण किया।

लोकार्पण अवसर पर अमर अग्रवाल ने कहा कि बिलासपुर देश में बनने वाले 100 स्मार्ट शहरों की सूची में आया है, ये बड़े ही गर्व की बात है। देश में रहने लायक बेहतर शहरों के सर्वे में बिलासपुर 13वें स्थान पर आया है। इससे पता चलता है कि बिलासपुर में कितनी खुशहाली है। सरकार नागरिकों को सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा, यातायात, चिकित्सा आदि की सुविधा तो दे सकती है लेकिन रहने के लिये बेहतर माहौल यहां के नागरिकों के परस्पर प्रेम और भाईचारे से बनता है।

बिलासपुर में विभिन्न धर्म और समाज के लोग रहते हैं और यहां के लोगों ने हमेशा आपस में प्रेम प्रदर्शित किया है। यही कारण है कि हमारा बिलासपुर जीवंत शहर है। इस शहर की खासियत है कि जो भी इस शहर में आता है वो यहीं बस जाता है।

रेलवे क्षेत्र में कई लोग बाहर के प्रदेशों से नौकरी के लिये आए लेकिन सेवानिवृत्ति के बाद अधिकांश लोगों ने यहीं बसना पसंद किया, यही हमारे बिलासपुर की खासियत और तासीर है। कार्यक्रम में सांसद लखनलाल साहू, महापौर किशोर राय, निगम सभापति अशोक विधानी, पूर्व पार्षद श्रीमती पूजा विधानी, पार्षद म बल्लभ राव, अजय फ्रांसिस, म हेनरिक, मनीष अग्रवाल, उमेश चंद्र कुमार एवं बड़ी संख्या में हेमूनगर के नागरिक उपस्थित रहे।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...