HNLU आंदोलन को जोगी कांग्रेस छात्र इकाई का समर्थन, सभी वि.वि.में सोमवार को बंद का एलान

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।हिदायतुल्लाह नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी HNLU में अपनी जायज मांगो को लेकर हड़ताल पर बैठे छात्रों के बीच कल जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़-जे के नेता अमित जोगी ने छात्रों से चर्चा के बाद यह निर्णय लिया है कि HNLU के छात्रों की मांगो के संबंध में जारी आंदोलन के तहत HNLU छात्रों के समर्थन में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़-जे की छात्र इकाई “छत्तीसगढ़ छात्र संगठन जोगी CSUJ” 1अक्टूबर को प्रदेश के सारे विश्वविद्यालय बंद करवाएगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़-जे ने प्रदेश के सारे कॉलेजो में अध्यनरत छात्रों से अपील की है कि वे HNLU के छात्रों की मांगो के समर्थन में कल अपनी क्लासेस का बहिष्कार करते हुए शांतिपूर्ण तरीके कॉलेज बन्द रखने में सहयोग करे।

जेसीसी-जे के प्रदेश प्रवक्ता नितिन भंसाली ने बताया कि कल के विश्वविद्यालय बन्द के आंदोलन हेतु CSUJ के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू को निर्देशित किया गया है कि वो HNLU के छात्रों के समर्थन में प्रदेश के सारे कॉलेजो को शांतिपूर्ण तरीके से बंद करने हेतु CSUJ संगठन के छात्र नेताओ को निर्देशित करे. जेसीसी-जे प्रवक्ता नितिन भंसाली ने HNLU छात्रों के जायज मांगो हेतु किये जा रहे आंदोलन को समर्थन किये जाने हेतु सारे राजनीतिक दल और सामाजिक संगठनों से भी अपील की है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close