बिना हथियार उठाए..काटी गुलामी की बेड़ी..बृजेश ने पढ़ा शपथ पत्र…जोगी कांग्रेसियों ने जलाया शराब का बोतल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर— शहर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के नेताओं ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धा सुमन भेंटकर आशीर्वाद लिया। बिलासपुर विधानसभा प्रत्याशी बृजेश साहू की अगुवाई में जनता कांग्रेस नेताओं ने गांधी चौक पहुंचकर बापू को याद किया। श्रद्धासुमन भेंट करने के बाद बृजेश साहू ने कहा कि महात्मा गांधी ने बिना हथियार उठाए देश की गुलामी की बेड़ियों को काटा है। आज जब विश्व भयंकर आतंकवाद की चपेट में है…ऐसे समय बापू की रीति नीति और अंहिसा का मंत्र प्रासंगिक हो गया है।
               बिलासपुर विधासभा जनता कांग्रेस प्रत्याशी बृजेश साहू ने आज गांधी चौक पहुंंचकर राष्ट्रपिता को माल्यर्पण कर महात्मा गांधी के योगदान को याद किया। बृजेश साहू ने कहा आज दुनिया जब आतंकवाद की आग में जल रहा है…लोगों को बापू की शांति अंहिसा का मंत्र याद आ रहा है। साहू ने बताया कि दुनिया में बापू ही एक मात्र महापुरूष हुए जिन्होने बिना हथियार उठाए दुश्मनों के दांत खट्टे कर दिए। सदियों से गुलामी की बेडियों में जकड़ी भारत माता को आजाद कराया। 
                          साहू ने बताया कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी के निर्देश पर पूर्ण शराब बंदी की मांग को लेकर गांधी चौंक में शराब की बोतलों का दहन किया गया। अजीत जोगी ने ठाना है कि सरकार बनते ही प्रदेश में पूरी तरह से शराब बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा। श्रद्धासुमन अर्पित कार्यक्रम के दौरान बृजेश साहू ने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के शपथ पत्र का पठन भी किया।
                               श्रद्धासुमन और शराब बोतल दहन के दौरान शहर जनता कांग्रेस जे बिलासपुर विधायक प्रत्याशी बृजेश साहू ,बिलासपुर विधानसभा प्रभारी सैय्यद निहाल,बिलासपुर शहर अध्यक्ष विश्वम्भर गुलहरे,अध्यक्ष संतोष दुबे,राजनैतिक सलाहकार समीर अहमद बबला, मणीशंकर पांडेय, साजी मैथ्यू,विक्रांत तिवारी,मार्ग्रेट बेंजामिन,विजय दुबे,करण मधुकर,नाहिर खान, कोलीन, गोपाल यादव, राजबहादुर, समेत कई  कार्यकर्ता मौजूद थे।
close