Chhattisgarh:शासकीय अनुदान प्राप्त शालाओ के शिक्षकों को भी मिलेगा नियमित वेतनमान,आदेश जारी

Shri Mi
1 Min Read

परिपत्र,सामान्य प्रशासन विभाग,पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेयी,मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह,केबिनेट,रायपुर।छत्तीसगढ़ में शासकीय अनुदान प्राप्त शालाओ के शिक्षकों को भी शासकीय शिक्षकों के अनुरूप नियमित वेतन मिलेगा।इस संबंध में स्कूल शिक्षा वीभग की ओर से आदेश जारी कर दिए गए है।जिसके तहत 1 जुलाई 2018 की स्थिति में आठ साल की सेवा पूर्ण कर चुके शिक्षक (अनुदान) को नियमित वेतन मान देने की मंजूरी दी गई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

शनिवार को स्कूल शिक्षा विभाग मंत्रालय से इस संबंध में आदेश जारी किया गया है।जिसमे कहा गया है कि शासकीय अनुदान प्राप्त शालाओ में कार्यरत शिक्षक (अनुदान) जो एक जुलाई 2018 की स्तिथि में आठ वर्ष की सेवा पूर्ण कर चुके है।उन्हें शासकीय शिक्षक के अनुरूप नियमित वेतनमान प्रदान करने के लिए स्वीकृति दी जाती है।आदेश में यह भी स्पष्ट किया गया है कि एक जुलाई 2018 के पूर्व की अवधि के।लिए किसी भी प्रकार के एरियर्स की पात्रता नही होगी।आदेश की प्रति सभी जिला शिक्षा अधिकारी और कोषालय अधिकारी समेत प्रांताध्यक्ष शासकीय अनुदान प्राप्त शिक्षक व कर्मचारी संगठन को भेजी गई है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close