बंद कमरे में हुई कांग्रेसियों की बैठक…नेताओं ने साधा विधायक पर निशाना..कहा..महत्वपूर्ण है इस बार का चुनाव

बिलासपुर–ज़िला शहर कांग्रेस कमेटी के नेताओं की कांग्रेस भवन में विधानसभा चुनाव तैयारियों को लेकर बैठक हुई। बैठक में कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस बार चुनाव बिलासपुर की भविष्य के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। शहर को हर स्तर में तबाह कर दिया गया है। सीवरेज के नाम पर करोड़ रुपये का घोटाला किया गया। टेम्स नदी के तर्ज पर अरपा प्रोजेक्ट विकास का झांसा दिया गया। सड़को पर करोड़ो रूपये खर्च किए गए। नाली बजबजा रही है । लेकिन परिणाम ढाक के तीन पात साबित हुए।
             बैठक में कांग्रेस नेताओं ने अपने अपने विचारों को पेश किया। नेताओं ने कहा कि चुनाव में बहुत कम समय रह है। शीघ्र ही वार्डो में जाकर स्थानीय विधायक के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा। पांच वर्ष तक फुटपाथ, रेहड़ी, ठेला, सब्जी ,वालो को बेदखल करने वालों की सच्चाई सामने लाएंगे। पट्टे धरियो को रातोरात बेदखल किया गया। ठीक चुनाव के समय जनता के प्रति प्यार क्यों… जनता को इसके पीछे की सच्चाई को बताएंगे।
                                  बैठक प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव,शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर,प्रदेश सचिव महेश दुबे,रविन्द्र सिंह,प्रमोद नायक,एस पी चतुर्वेदी,प्रवक्ता अभय नारायण राय,अशोक अग्रवाल,अरुण तिवारी,विजय पांडेय,राजेश पांडेय,शेख नजीरुद्दीन,शिवा मिश्रा,राजेश शुक्ला,धर्मेश शर्मा,शेखर मुदलिआर,सुनील सिंह,तैय्यब हुसैन,विनोद साहू,शैलेन्द्र जायसावाल,रमाशंकर बघेल,अखिलेश बाजपेयी,तरु तिवारी समेत सभी कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *