आम आदमी पार्टी दे सकती है छत्तीसगढ़ में सीएम के लिए आदिवासी चेहरा ….

Chief Editor
2 Min Read

delhi university,students union election,aam aadmi party,cyss,cpiml,aisa,alliance,student union election,gopal raiरायपुर । आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ की सभी 90 विधानसभाओं में चुनाव लड़ रही है  । जिस तरीके से छत्तीसगढ़ की जनता का आम आदमी पार्टी की तरफ रूझान देखने का मिल रहा है उससे यह तय है कि इस बार छत्तीसगढ़ की जनता रमन की भ्रष्ट सरकार का उखाड़ फेंकने के लिए बेताब है और ईमानदार विकल्प आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का मन बना लिया है ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

यह जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ के मीडिया समन्वयक उचित शर्मा ने एक बयान में कहा है कि  कि 1 अक्टूबर को प्रदेश प्रभारी व मंत्री गोपाल राय ने छत्तीसगढ़ की जनता से वादा किया था कि सघन दौरे के पश्चात 10 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ राज्य एवं विधानसभा इकाईयों से चर्चा कर सीएम उम्मीदवार की घोषणा करेंगे । चर्चा के पश्चात आदिवासी मुख्या का चेहरा देने के लिए व 72 लाख आदिवासियों के हितों की रक्षा के लिए एक युवा आदिवासी चेहरा देने के लिए सर्व सम्मति  बनी है।

उन्होने कहा  कि 2 से 10 अक्टूबर तक 45 विधानसभाओं में आदमी पार्टी की भ्रष्टाचार भगाओ झाड़ू चलाओ यात्रा छत्तीसगढ़ की 4 दिशाओं में चल रही है जिसमें जनता का भारी समर्थन मिला रहा है इस भारी समर्थन से लगा रहा है कि इस बार ईमानदार आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी । हांलाकि छत्तीसगढ़ में भाजपा-कांग्रेस हमेशा से वोटों की राजनीति करती आयी और आदिवासियों और दलितों के साथ छलावा करते हैं  । इसलिए पार्टी ने तय किया है कि सीएम का चेहरा आदिवासी हो ।

 

 

close