Ind vs WI:भारत ने पहले 2 वनडे मैचों के लिए की टीम की घोषणा, रिषभ पंत और खलील अहमद शामिल

Shri Mi
1 Min Read

India, South Africa, Live Score, Cricket News,नईदिल्ली।भारत दौरे पर आई वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज में पहले दो मैचों के लिए चयन समिति ने गुरुवार को भारतीय टीम की घोषणा कर दी है. भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे के बाद एक बार फिर विराट कोहली की कप्तानी में ही मैच खेलेगी. वहीं भारत को एशिया कप जिताने वाले रोहित शर्मा को उपकप्तानी मिली है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

वहीं एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ अर्धशतक लगाने वाले विस्फोटक बल्लेबाज केएल राहुल और रविंद्र जडेजा को भी टीम में जगह दी गई है.

एशिया कप में डेब्यु करने वाले राजस्थान के तेज गेंदबाज खलील अहमद को उनके अच्छे प्रदर्शन का फल मिला और उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय मैचों में जगह दी गई है.

भारतीय चयन समिति ने रिषभ पंत को मौका दिया है. हालांकि यह टीम केवल पहले दौ मैचों के लिए है.

भारतीय टीम में शामिल खिलाड़ियों में कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, अंबति रायडू, मनीष पांडे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रिषभ पंत, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, खलील अहमद, शर्दुल ठाकुर और के एल राहुल

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close