शैलेश नितिन त्रिवेदी बोले -कांग्रेस भवन में बर्बर लाठीचार्ज का जवाब दें अमित शाह

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सूरजपुर और बिलासपुर दौरे पर सवालिया निशान खड़े करते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि अमित शाह बिलासपुर में भाजपा सरकार द्वारा कांग्रेस भवन बिलासपुर के भीतर घुसकर किये गये बर्बर, निर्मम लाठीचार्ज और मीना खल्खों की हत्या का जवाब दें?

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि सूरजपुर से बिलासपुर उड़नखटोले से आने वाले अमितशाह यदि सड़क मार्ग से आते तो रमन सरकार के विकास की असलियत उजागर हो जाती। जिस सड़क में अभी हाल ही में 20-20 किमी लंबा जाम लगा था, उसे देखना भाजपा सरकार के विकास की असलियत बयां कर देता। रायगढ़, जशपुर की सड़क की हालत भी बहुत कुछ कहती है। जनता परेशान है।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भिलाई चरौदा के अमितशाह जी के कार्यक्रम में महिलाओं के अंतःवस्त्रों की जांच के नाम पर महिलाओं को जिस तरह से अपमानित किया गया था, उसे देखते हुये छत्तीसगढ़ की महिलाओं से क्षमायाचना करें अमितशाह।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close