बरौर चेक पोस्ट में आबकारी की कार्यवाही,स्विफ्ट समेत शराब बरामद,मामला दर्ज

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।जिला आबकारी विभाग की छापामार टीम ने सहायक आयुक्त विजय सेन शर्मा के निर्देष में बरौर चेक पोस्ट में कार्यवाई की है।कार्यवाई के दौरान एमपी की नॉन डयूटी पेड़ मदिरा परिवहन करते पाया गया।पिछले एक महीने से आबकारी टीम की छापामार कार्रवाई जारी है।आदर्श चुनाव संहिता लगने के बाद एमपी और छग सीमावर्ती क्षेत्र में आबकारी विभाग की तिरछी नज़र है।इसी क्रम में बरौर चेक पोस्ट में आबकारी टीम ने मारुति स्विफ्ट में जांच के दौरान विदेशी महंगी मदिरा जब्त किया है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

आबकारी दारोगा आशिष सिंह ने बताया कि सहयकायुक्त और जिला आबकारी अधिकारी पीसी अग्रवाल को मुखबिर से जानकारी मिली कि मध्यप्रदेश से नॉन डयूटी पेड मदिरा का परिवहन कर छत्तीसगढ़ लाया जा रहा है।

बरौर चेक पोस्ट जैसे ही मारुति स्विफ्ट पहुची आबकारी टीम ने छानबीन शुरू कर दिया।टीम ने दारोगा समीर मिश्रा की अगुवाई में छानबीन शुरू कर दी।जांच वड़ताल में स्विफ्ट के अंदर से 3 ब्लेंडर स्प्राइट, की तीन बोतल मिली।

बरौर चेक पोस्ट प्रभारी और कार्यवाई दारोगा समीर मिश्रा के अनुसार मारुति स्विफ्ट चालक का नाम रमाकान्त शर्मा, पिता रामविलास शर्मा उम्र 55 साल है।करवाई के दौरान गाड़ी जब्त की गई।आरोपी के खिलाफ धारा 34 (एक)(क) और छत्तीस के तहत मामला दर्ज किया गया।कार्यवाई में आरक्षक मुकेश शरण,घनश्याम राठौर, मुकेश ,और शिवेंद्र मरावी विशेष रूप से शामिल थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close