Flipkart Big Billion Days:फ्लिपकार्ट सेल में एक घंटे में बिके 10 लाख स्मार्टफोन, हुई इतने करोड़ की कमाई

Shri Mi

Walmart, Online Market, Flipkart Walmart Deal, Flipkart, Amazon,नई दिल्ली- हर बार फेस्टिवल सीजन पर होने वाली फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज ने एक बार फिर धूम मचा दी है. फ्लिपकार्ट का दावा है कि इस सेल में उसने एक घंटे के भीतर 10 लाख स्मार्टफोन बेचे हैं जो कि एक रिकार्ड है. एक घंटे की इस रिकार्ड बिक्री में फ्लिपकार्ट ने लगभग एक हजार करोड़ रुपये की कमाई की है. फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज की सेल 10 अक्टूबर को शुरु हुई थी, जबकि 11 अक्टूबर को इलैक्ट्रानिक चीजों पर सेल चालू की गई.

वहीं कंपनी ने कहा है कि उसके सेल के दूसरे दिन 30 लाख के करीब स्मार्टफोन बेचे हैं. पिछले साल इस बिग बिलियन सेल में कुल 5 दिनों में 4300 करोड़ रुपये की बिक्री हुई थी. कंपनी की सीनियर डायरेक्टर स्मृति रविचंद्रन ने बताया कि हमारी कंपनी ने एक घंटे में 10 लाख और एक दिन में 30 लाख स्मार्टफोन बेचने का रिकार्ड बनाया है.

उन्होंने कहा कि हमारे स्मार्टफोन एप पर हर समय लगभग 10 लाख लोग एक्टिव रहते है. बता दें कि अमेजन प्राइम की बराबरी के लिए नया प्लास प्रोग्राम लॉन्च किया है. इस सेल में 5 हजार से कम कीमत के मोबाइल भी उपलब्ध हैं.

वहीं रेडमी से लेकर आईफोन तक पर भारी छूट और अन्य ऑफर्स मिल रहे हैं. शुक्रवार को टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन व अन्य गैजेट्स की खरीद पर कई ऑफर हैं. बता दें कि ये सेल 14 अक्टूबर तक चलेगी.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close