Ind vs WI: अब वानखेड़े में नहीं खेला जाएगा चौथा ODI मैच, इस मैदान पर किया गया शिफ्ट

Shri Mi
1 Min Read

Cricket News, Live Score, Wankhede Stadium, Virat Kohli, India Vs West Indies, Cricket Club Of India,नई दिल्ली-भारत और वेस्टइंडीज के बीच वानखेडे स्टेडियम में 29 अक्टूबर को होने वाले चौथे वनडे मैच को अब यहां क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) में कराने का फैसला किया गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को एक विज्ञप्ति जारी कर इसकी जानकारी दी. बोर्ड की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे 21 अक्टूबर को गुवाहाटी में, दूसरा 24 अक्टूबर को विशाखापत्तनम में, तीसरा 27 अक्टूबर को पुणे में, चौथा 29 अक्टूबर को सीसीआई (मुंबई) में और पांचवां वनडे मैच एक नवंबर को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा.

Join Our WhatsApp Group Join Now

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा माना जा रहा है कि टिकटों के विवाद के कारण वानखेडे से चौथे वनडे मैच की मेजबानी छीन ली गई है और इसे सीसीआई मैदान में आयोजित कराने का निर्णय लिया गया है. सीसीआई भारत और श्रीलंका के बीच 2009 में खेले गए टेस्ट मैच के बाद से पहली बार किसी अंतर्राष्ट्रीय मैच की मेजबानी करेगा.

इस मैदान पर आखिरी वनडे मैच 2006 में आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान आस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया था.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close