चुनाव आते…कांग्रेस नेता को आयी घर की याद…आप नेताओं का बयान…कांग्रेस और भाजपा एक सिक्के के दो पहलू

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
delhi university,students union election,aam aadmi party,cyss,cpiml,aisa,alliance,student union election,gopal raiरायपुर— आज सुबह मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह की उपस्थिति में कांग्रेस नेता राम दयाल उइके भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये हैं। पत्रकार वार्ता में रामदयाल उइके ने बताया कि भाजपा में लौटकर घर वापसी की है। रामदयाल उइके के बयान पर आम आदमी पार्टी ने प्रेस नोट जारी कर चुटकी ली है। आम आदमी पार्टी नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस की राजनीति को एक ही घर में रहने वालों का दिखावटी नाटक बताया है।
          आप मीडिया सेल से जारी प्रेस नोट में बताया गया है कि भाजपा कांग्रेस “दो जिस्म–एक जान हैं। इस दुरभि संधि का खुलासा आप ने दिल्ली में की थी। अब छत्तीसगढ़ में इतिहास दोहराया जाएगा। चुनाव आते ही घर वापसी का खेल छत्तीसगढ़ में भी चालू हो गया है । कभी भाजपा कभी कांग्रेस फिर भाजपा फिर कांग्रेस बस इसी में ही इन दोनों पार्टियों के नेता आते जाते रहते हैं।
               भाजपा में रामदायल उइके की कांग्रेसी से घर वापसी पर तंज कसते हुए आम आदमी पार्टी ने कहा कि बार-बार इन पार्टियों के नेतागण यह साबित करते हैं कि वे एक एक ही घर के रहने वाले सदस्य हैं । बस जनता की आंखों में धूल झोंककर कभी घर से भाग जाते हैं..तो कभी घर वापसी करते हैं। कभी कभी तो लौटे के बुद्दु घर को आए वाली कहावत दुहराते हैं।
               आप नेताओं ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता अब दिखावटी झगड़ो की असलियत जान चुकी है । इस बार विधानसभा चुनाव में जनता करारा जवाब देकर आम आदमी पार्टी की  सरकार बनाएगी।
close