वाहन में पत्थरबाजी,बाल – बाल बचे तहसीलदार

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)कलेक्टे्रट बिलासपुर से वापस तखतपुर आ रहे थे तभी पेण्डारी के पास शरारती तत्वों द्वारा तहसीलदार के तवेरा वाहन पर पत्थर फेंककर मारा जिससे पत्थर कांच को तोड़ते हुए अंदर घुस गया और तहसीलदार बाल बाल बच गए। चालक विक्रम गुप्ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 336, 427 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सकरी चौकी से प्राप्त जानकारी के अनुसार तखतपुर तहसीलदार भूपेंद्र जोशी 10 अक्टूबर को चुनाव संबंधि कार्य के लिए बिलासुपर कलेक्ट्रेट गए थे और अपनी तवेरा वाहन क्रमांक सीजी 10 एफ ए 4122 को चालक विक्रम गुप्ता चला रहा था शाम लगभग 7:30 बजे वाहन बिलासपुर से कानन पेण्डारी के पास पहुंचा था.

तभी किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा उतावलेपन एवं उपेक्षा पूर्वक वाहन में पत्थर से फेंककर मारा जिससे वाहन का कांच टुट गया और पत्थर गाडी मे जा घुसा जिससे तहसीलदार को लगते लगते बच गया। अंधेरा होने के कारण व्यक्ति वहां से भाग गया था.

चालक विक्रम गुप्ता ने इसकी रिपोर्ट पर तखतपुर थाने में दर्ज करायी जहंा तखतपुर पुलिस ने जीरों में कायम कर सकरी थाने को प्रेषित किया जहां प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 336, 427 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close