9 की लकड़ी 90 खर्चा…दो रूपए का अण्डा खाना पड़ा भारी…आंख के सामने से पार हुई 60 हजार की स्कूटी

BHASKAR MISHRA
1 Min Read
Recruitment,process,begins,police department,chhattisgarh,cg policeतखतपुर (टेकचंद कारड़ा) — भूख लगने पर ग्रामीण को वाहन रोककर ठेले में अण्डा खाना मंहगा पड़ गया। अण्डा खाने के बाद जब वह वापस आया तो पास खड़ी दूपहिया वाहन चोरी हो चुकी थी।ग्रामीण ने मामले की शिकायत जरहागांव थाने में की है।
                     पुलिस सूत्रों हासिल  जानकारी के अनुसार ग्राम बरेला थाना जरहागांव निवासी उत्तम कुमार श्रीवास पिता नरेेश कुमार श्रीवास रोजी मजदूरी का का9 म करता है।  9 अक्टूबर को अशोक नगर बिलासपुर से अपनी दुपहिया वाहन क्रमांक सीजी 20 बी 9701 में अपने दोस्त पिंटू ठाकुर को बैठाकर जरहागांव जा रहा था। इसी बीच उत्तम को भूख लगी। उस्लापुर इंडियन पेट्रोल पम्प के सामने दुपहिया वाहन खड़ा कर अण्डा खाने ठेले के पास गया। वापस आने पर देखा कि मौके पर खड़ी दुपहिया वाहन किसी ने पार कर दिया है। बहुत तलाश के बाद भी स्कूटी नहीं मिली।
              कुल मिलाकर उत्तम और उसके साथी को अण्डा खाना महंगा पड़ गया। पलक झपकते ही आरोपी ने 60 हजार रूपए का महंगी स्कूटी को पार कर दिया। पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर धारा 379 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया है।
close