कारण पूछने पर 5 लोगों ने ड्रायवर को जमकर पीटा…लक्ष्मी ने की पुलिस से शिकायत…उस्लापुर की घटना

Recruitment,process,begins,police department,chhattisgarh,cg policeतखतपुर (टेकचंद कारड़ा)–पांच लोगों ने मिलकर सत्यानगर उस्लापुर में एक व्यक्ति को इतना पीटा कि मामला पुलिस थाने के साथ अस्पताल तक पहुंच गया। दरअसल पांंचो लोग किसी सूरज के बारे में पूछ रहे थे। व्यक्ति ने बताया कि वह अपने घर चला गया है। इतना सुनते ही पांचो गाली गलौच करते हुए प्रार्थी को अधमरा होने तक पीटा। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट करने वालों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 294, 323, 506 कार्रवाई की जा रही है।
          जानकारी के अनुसार सत्या नगर उस्लापुर निवासी लक्ष्मी टण्डन पिता कलीराम ड्राईवरी का कार्य करता है। 11 अक्टूबर को घर के पास बंटी , किशन, मोलू, अजीत, राजू आया। पांचो ने लक्ष्मी से पूछा कि सूरज कहा है। लक्ष्मी ने बताया कि सूरज अपने घर चला गया है। इसके बाद भी पांचों ने दुबारा पूछा कि सही बताओ लक्ष्मी कहां है। इसके बाद लक्ष्मी ने पांचो से पूछ लिया कि आखिर क्या वजह सूरज के बारे में पूछने की।
               इतना सुनते ही नाराज पांचों ने गाली देना शुरू कर दिया। पांचो ने कहा कि तुम्हें इससे कोई मतलब नहीं है कि सूरज के बारे में क्यों पूछ रहे हैं। जीतना पूछा जा रहा है उतना बताओं। इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। बंटी किशन,गोलू,अजीत और रानू पांचों मिलकर लक्ष्मी टण्डन को हाथ पैर और डण्डा से पीटना शुरू कर दिया।
                मारपीट से लक्ष्मी टण्डन के दाहिने हाथ, भुजा, दोनों पैर, घुटने के बीच कमर में गंभीर चोंटे आयी।  पास खडे विजय मनहर, सुनील बंजारे, साजन कोसले ने बीच बचाव कर किसी तरह दोनों पक्षों को अलग किया। इसके बाद लक्ष्मी टण्डन ने सकरी पुलिस थाना पहुंचकर पांचों के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस ने पांचों के खिलाफ धारा 147, 294, 323, 506 के तहत मामला कायम कल लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *