शनिवार को नहीं खुलेंगी शराब दुकान…कलेक्टर का फरमान…लोगों की धार्मिक भावनाओं का सम्मान..कोचियों पर होगी कार्रवाई

बिलासपुर— जिला और पुलिस प्रशासन ने शनिवार 20 अक्टूबर को जिले के सभी शराब दुकान को बंद करने का फैसला किया है। देर शाम कलेक्टर पी.दयानन्द्, वरिष्ठ पुलिस कप्तान आरिफ शेख और आबकारी सहायक आयुक्त ने एक बैठक के दौरान यह फैसला किया है। बताते चलें की पुलिस कप्तान ने पहले ही फरमान जारी कर दिया है कि दुर्गा विसर्जन के दौरान यदि कोई नशे की हालत में पाया गया या फिर गलत गतिविधियों में शामिल देखा गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। आज बिलासागुड़ी में पुलिस प्रशासन ने बैठक में दुर्गा समितियों को भी चेतावनी दी है।

                      देर शाम जिला कलेक्टर और निर्वाचन अधिकारी पी.दयानन्द ने वरिष्ठ पुलिस कप्तान आरिफ शेख और आबकारी सहायक आयुक्त के साथ बैठक के बाद फरमान जारी किया है कि दुर्गा विसर्जन के दिन जिले की सभी शराब दुकानें बंद रहेंगी। बैठक में फैसला लिया गया कि शहर और जिले की शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए शनिवार को शराब बिक्री पर पूरी तरह से प्रतिाबंध रहेगा। लोगों की धार्मिक भावनाओं का पूरी तरह से सम्मान किया जाएगा।

   जिला कलेक्टर ने आबाकी सहायक आयुक्त को निर्देश दिया कि मामले की जानकारी तत्काल जिम्मेदार लोगों तक तत्काल दी जाए। पुलिस कप्तान ने भी शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए एक दिन शराब दुकान बंद करने के निर्णय का स्वागत किया है।

               सहायक आबकारी आयुक्त विजय सेन शर्मा ने कहा कि बैठक में कलेक्टर ने एक दिन ड्राई डे का निर्देश दिया है। इस दिन जिले की कोई भी शराब दुकान नहीं खुलेगी। इसके अलावा कोचियों पर प्रशासन के निर्देशानुसार खख्त निगरानी रहेगी। हमेशा की तरह शराब अवैध बिक्री करने वालों को नहीं छोड़ा जाएगा। पुलिस प्रशासन ने भी सहयोग का आश्वासन दिया है।मामले की जानकारी सभी तक भेज दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *