सरकार के कारनामों को उजागर करेगी कांग्रेस–कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा…किसानों और आदिवासी समाज से किया छल

बिलासपुर— अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता और एआईसीसी संचार विभाग छत्तीसगढ़ के प्रतिनिधि जयवीर शेरगिल ने रायपुर में प्रदेश के सभी प्रवक्ताओं की महत्वपूर्ण बैठक ली। बैठक में राष्ट्रीय प्रवक्ता के साथ राधिका के अलावा प्रदेश संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी मुख्य प्रवक्ता सुशील शुक्ला भी मौजूद थे। शरगिल प्रवक्ता, धनंजय ठाकुर, घनश्याम तिवारी, इक़बाल खान, असलम खान, शैलेश पाण्डेय, अभय नारायण राय,जे पी श्रीवास्तव, आलोक दुबे और कई मीडिया विभाग के वरिष्ठ पैनलिस्ट के साथ बातचीत की।
                 रायपुर में आयोजित बैठक के दौरान दिन भर गोपनीय और कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए। पिछले 15 सालों से प्रदेश सरकार की विफलता और भ्रष्टाचार के ढेरों मुद्दों प चर्चा हुई। बेरोजगारी, शराब बंदी, महिलाओ पर अत्याचार, किसानों के साथ धोखा और आदिवासी समाज के छल पर विस्तार से चर्चा हुई। शेरगित ने कहा कि इन मुद्दों के अलावा नसबंदी कांड, अखफोड़वा, सीवरेज, मनरेगा भुगतान, अवैध खनन, शिक्षाकर्मी, कर्मचारियों में असंतोष पुलिस परिवार के शोषण, लाचार और बेबस प्रशासन की बातों को जनता के बीच चुनाव अभियान के दौरान रखा जाएगा। जनता को नान घोटाला, पनामा लीक, प्रियदर्शिनी बैंक घोटाला समेत सभी मुद्दों को जनता के सामने रखेंगे। रमन सरकार के कारनामो से सबको अवगत कराएंगे।
                              पीसीसी प्रवाड़क्ता शैलेश पाण्डेय ने बताया कि पिछले 15 सालों से रमन सरकार और उनके भ्रष्ट मंत्री जनता की गाढ़ी कमाई से खिलवाड़ कर रहे हैं। जनता की आखों में धूल झोंक रहे है । झूठा विकास दिखाकर आम जनता को गुमराह किया जा रहा है। भ्रष्ट मंत्रियों पर आजतक कोई कार्यवाही नही की गयी है। कांग्रेस पार्टी भाजपा सरकार के एक एक कारनामों के बारे में जनता को बताएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *