अजीत जोगी बस्तर में चार दिन चुनावी दौरे पर,आठ विधानसभा क्षेत्रों में लेंगे सभाएं

रायपुर।जकांछ-बसपा-सीपीआई महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी अजीत जोगी 21 अक्टूबर से 4 दिवसीय प्रवास पर बस्तर जायेगें एवं महागठबंधन के पक्ष में धुंआधार चुनाव प्रचार करेगें। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि अजीत जोगी 4 दिवसीय प्रवास पर 8 विधानसभा क्षेत्रो में चुनावी सभा को संबोधित करेगें।

जिसमे से 6 विधानसभा चित्रकोट, जगदलपुर, नारायणपुर, भानुप्रतापपुर, बीजापुर एवं बस्तर से जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रत्याशियो का और 2 विधानसभा दंतेवाड़ा एवं कोंटा में सीपीआई के प्रत्याशियो के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेगें।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि जोगी 21 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे माना एयरपोर्ट रायपुर से प्रस्थान कर दोपहर 1 बजे ग्राम डिलमिली विधानसभा चित्रकोट में आमसभा संबोधित करेगें एवं दोपहर 3 बजे जगदलपुर में सभा संबोधित कर रात्रि विश्राम जगदलपुर में करेगें। 22 अक्टूबर को दोपहर 12ः30 बजे प्रस्थान कर 1 बजे नारायणपुर में आमसभा एवं दोपहर 3 बजे चारामा विधानसभा भानुप्रतापपुर में सभा संबोधित कर रात्रि विश्राम जगदलपुर में करेगे।
23 अक्टूबर को दोपहर 12ः30 बजे जगदलपुर से प्रस्थान कर 1 बजे दंतेवाड़ा की आमसभा एवं 3 बजे कोंटा की आमसभा को संबोधित कर रात्रि विश्राम जगदलपुर में करेगें। 24 अक्टूबर को दोपहर 12ः30 को जगदलपुर से प्रस्थान कर 1 बजे बीजापुर में आमसभा एवं 3ः30 मिनट पर बस्तर की सभा को संबोधित कर संध्या 5ः30 बजे माना विमानतल रायपुर पहुुंचेगें एवं रात्रि विश्राम रायपुर में करेगें।
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि श्री अजीत जोगी के बस्तर के 4 दिवसीय धुंआधार चुनाव प्रचार से न सिर्फ बस्तर क्षेत्र में महागठबंधन के पक्ष में वातावरण तैयार होगा बल्कि बस्तर के 12 सीटों में अधिकतर सीटे महागठबंधन की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *