ऋचा की उम्मीदवारी पर बोले अमित जोगी:बसपा और जेसीसीजे-दो दल एक दिल

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) अध्यक्ष अजीत जोगी की बहू ऋचा जोगी को बहुजन समाज पार्टी द्वारा अकलतरा विधानसभा से अपना प्रत्याशी घोषित किये जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए बसपा प्रत्याशी ऋचा जोगी के पति एवं मरवाही विधायक अमित जोगी ने कहा कि बसपा और जेसीसीजे दो दल, एक दिल हैं।ऋचा जोगी को अकलतरा से बसपा प्रत्याशी बनाया जाना दोनो दलों की एकता का प्रतीक है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बसपा और जेसीसीजे का रिश्ता बहन-भाई का रिश्ता है जो समान विचार और वृहद जनाधार के बल पर छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने जा रहा है। हाथी और हल में कोई अंतर नही है। चुनाव जीतने के लिए लड़ा जाता है, कहीं हाथी के पांव मजबूत हैं तो कहीं हल का बल ज्यादा है और इसी अनुसार हमने अपनी रणनीति पर काम किया है।

दोनो दलों का जनाधार बंटे न इस हेतु, यह एक रणनीतिक और नैतिक निर्णय लिया गया है। इस निर्णय से  अकलतरावासी अत्यंत खुश और उत्साहित हैं। नाखुश और दुखी, केवल दिल्ली के दोनों दल हैं जो अकलतरा से हारने के डर से खिसयानी बिल्ली की तरह खम्बा नोच रहे हैं और बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close