34 लीटर शराब के साथ तीन आरोपी पकड़ाए..बेलगना पुलिस की कार्रवाई…चार बंडल चोरी की तार बरामद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—बेलगहना पुलिस ने पेन्ड्रा रतनपुर मार्ग पर सघन कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों के साथ 34 लीटर देशी महुआ शराब बरामद किया है। आरोपी के पास से पुलिस को 4 बंडल काटा तार भी मिले हैं। बताया जा रहा है कि ढाबा संचालक ट्रकों से चोरी कर इकठ्ठा किया था।
                   एडिश्नल एसपी अर्चना झा ने बताया कि बेलगहना और कोटा पुलिस को जानकारी मिली कि रतनपुर-पेन्ड्रा मार्ग में बंजारीपारा केन्दा स्थित ढाबा में शराब की बिक्री होती है। बेलगहना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ढाबा से कुल 34 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया है। इसके अलावा पुलिस को मौके से चोरी की चार बंडल कांटा तार भी बरामद किया है। बरामद तार की कीमत करीब 2000 रूपए से अधिक है।
           आरोपी उत्तम सिंह लकड़ा पिता सिद्धार्ध सिंह लकड़ा ने बताया कि वह ढाबा में रूकने वाले ट्रकों से चोरी कर तार इकठ्ठा किया है। इसके अलावा पुलिस ने दारा सिंह लकड़ा पिता श्रीराम लकड़ा और प्रमील खुसरो पति गणेश खुसरो को भी गिरफ्तार किया है।
        अर्चना झा ने बताया कि पुलिस कार्रवाई में आरोपी उत्तम के पास से 20 लीटर शराब और चार बंडल कांटा तार मिला है। इसी तरह आरोपी दारा सिंह के पास से 10 लीटर शराब बरामद किया गया है। प्रमीला खुसरों के पास से 4 लीटर शराब की जब्ती हुई है।
           आरोपी उत्तम और दारा बंजारीपारा केन्दा और प्रमीला खुसरो दारसागर की रहने वाली है। आरोपियों के खिलाफ 34(2), 379 और 34(1) के तहत मामला दर्ज किया गया है।
close