मरवाही वासियों ने अजीत जोगी से मिलकर किया चुनाव लड़ने का अनुरोध, अमित बोले-मरवाही वासियों को नहीं करेंगे निराश

ajit jogi,chhattisgarh,raipur,news,bjp,attack,bilaspur,congress,election 2018रायपुर। महागठबंधन द्वारा लिए गए जेसीसीजे अध्यक्ष अजीत जोगी के चुनाव नही लड़ने और 90 विधानसभाओं में प्रचार करने के निर्णय से स्तब्ध मरवाहीवासीयों ने आज बड़ी संख्या में महागठबंधन के मुख्यमंत्री प्रत्याशी अजीत जोगी से मिलकर उन्हें मरवाही से चुनाव लड़ने का अनुरोध किया। मरवाही से आये प्रतिनिधियों एवं आम जनों ने कहा कि जोगी उनके कमिया यानि सेवक हैं। हम महागठबंधन के इस निर्णय से पूरी तरह सहमत हैं कि जोगी जी को एक विधानसभा से चुनाव लड़ाकर सीमित करने के बजाय सभी 90 विधानसभाओं में प्रचार के लिए उपयोग किया जाना चाहिए।

और इसी लिए हम जोगी से यह अनुरोध करने आये हैं कि वो मरवाही से चुनाव लड़ें लेकिन प्रचार करने न आये, क्योंकि जोगी जी हमारे कमिया हैं, कोई प्रत्याशी नही, जो प्रचार करेंगे। जोगी जी की परछाई ही काफी है मरवाही पर। उन्हें रिकॉर्ड बहुमत से जीताना मरवाही की जनता का काम है।

वो प्रचार 89 विधानसभाओं में करें, मरवाही में मरवाहवासी उनका प्रचार करेंगे।मरवाहीवासियों की इस अपील पर मरवाही विधायक अमित जोगी ने कहा कि जोगी परिवार के सभी बड़े राजनीतिक फैसले मरवाही के लोगों से पूछ कर लिए जाते हैं। माननीय अजीत जोगी जी ने पार्टी का गठन भी मरवाही के वरिष्ठ लोगों से ही पूछ कर किया था।

जोगी के चुनाव लड़ने के संबंध में भी अंतिम मुहर मरवाहीवासी ही लगाएंगे।अमित जोगी ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि जोगी जी हमेशा की तरह मरवाहीवासियों को निराश नहीं करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *