आज ही भरवा लें गाड़ियों में पेट्रोल-डीजल,22 अक्टूबर को यहाँ नहीं मिलेगा तेल

Shri Mi
1 Min Read

Rising, Prices, Petrol, Diesel, Government, Relief, People, Petroleum Secretary M M Kutti, Finance Minister Arun Jaitley,नईदिल्ली।दिल्ली में लोगों को सोमावार यानी कल पेट्रोल की दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. 22 सितंबर को दिल्ली के सभी पेट्रोल पंप बंद रहेंगे. केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में डीजल और पेट्रोल पर वैल्यू एडेड टैक्स (वैट) को कम करने से इनकार कर दिया था.जिसके बाद इसके विरोध में दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन (DPDA) ने बंद बुलाया है. इस विरोध के दौरान दिल्ली में सभी 400 पेट्रोल पंप 22 अक्टूबर सुबह 6 बजे से 23 अक्टूबर सुबह 5 बजे तक बंद रहेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बता दें कि पिछले कई दिनों से देश भर में पेट्रोल-डीजल के दामों में इजाफा हो रहा है. केंद्र सरकार ने बढ़ते दाम को देखते हुए 2.50 रुपए की कटौती की थी और राज्य सरकारों को भी दाम में कमी लाने को कहा था. जिसके बाद कई राज्यों ने भी अपने यहां दाम कम किए थे. लेकिन दिल्ली सरकार ने अपने यहां पेट्रोल-डीजल के दाम नहीं घटाए हैं.

जिसकी वजह से लोग यूपी या हरियाणा से पेट्रोल-डीजल भरवा रहे हैं. जिसकी वजह से दिल्ली के पेट्रोल पंप घाटे में चल रहे हैं.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close