पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार छठे दिन भी गिरावट जारी, जानें आज क्या है रेट

Shri Mi
2 Min Read

Rising, Prices, Petrol, Diesel, Government, Relief, People, Petroleum Secretary M M Kutti, Finance Minister Arun Jaitley,नई दिल्ली-देश में लगातार छठे दिन भी पेट्रोल और डीजल के दाम में कटौती का सिलसिला जारी है. देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 81.34 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 74.85 रुपये प्रति लीटर हो गया है पेट्रोल की कीमतों में जहां 10 पैसे की कटौती देखने को मिली है वहीं डीजल की कीमतों में 07 पैसे की कमी आई है. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में पेट्रोल की कीमत घट कर 86.81 रुपये प्रति लीटर हो गई है जबकि डीजल की कीमत 78.46 रुपये पहुंच गई है.सोमवार को देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 81.44 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 74.92 रुपये प्रति लीटर हो गया था. पेट्रोल की कीमतों में जहां 30 पैसे की कटौती देखने को मिली है वहीं डीजल की कीमतों में 27 पैसे की कमी आई है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

वहीं मुंबई में पेट्रोल की कीमत घट कर 86.91 रुपये प्रति लीटर हो गई है जबकि डीजल की कीमत 78.54 रुपये पहुंच गई है.

इससे पहले रविवार को दिल्ली में पेट्रोल के दाम में 25 पैसे की कटौती की गई जिसके बाद पेट्रोल का दाम घटकर 81.74 रुपये प्रति लीटर हो गया था. वहीं डीजल पर भी 17 पैसे की गिरावट दर्ज की गई. रविवार को दिल्ली में डीजल का दाम 75.19 रुपये प्रति लीटर हो गया है.

TAGGED:
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close