जोगी कांग्रेस ने कहा – CM के खिलाफ गंभीरता से लड़ेगी पार्टी

Shri Mi
3 Min Read
प्रदेश स्तरीय युवा रोजगार महासम्मेलन,raipur,news,ajit jogi,jogi congress,bilaspur,raipur,रायपुर-मंगलवार को अति पिछड़ा वर्ग समाज प्रमुखो की बैठक पार्टी कार्यालय में हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुये पार्टी के प्रदेश महासचिव पिछड़ा वर्ग नेता स्टार प्रचारक सूरज निर्मलकर ने कहा राजनांदगांव सीट से तेजतर्रार पार्षद और युवा पिछड़ा वर्ग संगठन के महासचिव दीपक यादव को जकांछ प्रत्याशी बनाया गया है वह स्वागत योग्य है। पार्टी सुप्रीमो  अजीत जोगी अतिशीघ्र समाज प्रमुखो के साथ वहां आमसभा करेगें और आवश्यकता पड़ी तो रोड शो भी करेगें। निर्मलकर ने टिकट से वंचित नेताओ को आस्वस्थ करते हुए कहा कि उनके मान-सम्मान का पूरा ध्यान रखा जाएगा और जो लोग पार्टी पार्टी को अपने कुशल संचालन से जिताकर लायेगे उन्हे राज्य मंत्री का दर्जा देकर निगम मंडल में यथाउचित स्थान दिया जाएगा।
निर्मलकर ने कहा हमारी ही पार्टी ऐसी है जो भाजपा-कांग्रेस को कड़ी टक्कर दे रही है इसलिए दोनो पार्टी के अध्यक्ष हमारे सुप्रीमो श्री अजीत जोगी के विरूद्ध अर्नगल बयानबाजी करते रहते है। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ही ऐसी पार्टी है जो सभी समाज को प्रतिनिधित्व देना चाहती है और जातिवाद को खत्म कर सभी समाज के साथ मया देदे अउ मया लेले के रिश्ता स्थापित करना चाहती है। भाजपा-कांग्रेस जातिवादी पार्टी है उनको केवल एक ही जाति विशेष को वोट बैक बनाने से ही मतलब है।
इस अवसर पर रायपुर पश्चिम, उत्तर और ग्रामीण के बुथ कार्यकर्ता भारी संख्या में पार्टी प्रवेश किये जिनको पार्टी के कोर गु्रप के सदस्य महेश देवांगन ने गुलाबी गमछा पहनाकर पार्टी के सदस्यता प्रदान कर स्वागत किया।
इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता भगवानू नायक ने कहा राजनांदगांव के प्रत्याशी दीपक यादव को जोगी के कद के अनुरूप तैयार किया जाएगा और पूरी पार्टी मुख्यमंत्री के विरूद्ध गंभीरता से चुनाव लडे़गी और सभी प्रत्याशियो की जमानत जप्त करायेगी।
बैठक में प्रमुख रूप से स्टार प्रचारक मेघनाथ यादव, गजेन्द्र देवांगन, तोरणलाल सपहा, चम्पालाल निषाद, राकेश सारथी, भोजराम निर्मलकर, कमेलश विश्वकर्मा, विश्म्भर दास मानिकपुरी, सतनारायण लुन्हारे, रतनलाल भोई, श्रीमति सुनीता लोधी, कुंतलदास मानिकपुरी, ज्ञानिकराम तारक, सुरेश बिंझवार, बिरझु लाड़ा आदि सैकड़ो समाज प्रमुखो ने पार्टी के प्रत्याशियो को समाजिक जागरूकता के तहत क्षेत्रो मे नागर जोतता किसान बनाने का संकल्प लिया
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close