बसपा ने जारी की प्रत्याशियों की तीसरी सूची,मस्तूरी-खरसिया समेत इन सीटों पर ये होंगे प्रत्याशी

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 के लिए छत्तीसगढ़ बसपा ने मंगलवार को चुनाव के लिए अपनी तीसरी सूची जारी कर दी है। जारी सूची के अनुसार उमेश मानिकपुरी को रायपुर दक्षिण विधानसभा का प्रत्याशी बनाया गया है। मस्तूरी से जयेन्द्र सिंह पाटले, खरसिया से विजय जायसवाल, बिंद्रानवागढ़ से देवी सिंह माझी को प्रत्याशी बनाया गया। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के दिशा निर्देशा अनुसार 23 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ राज्य के चुनाव प्रत्याशियों की सूची जारी की गई है ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

गौरतलब है कि बसपा ने पहले चरण के चुनाव के लिए 6 उम्मीदवारो की सूची 18 अक्टूबर को जारी की इसके बाद दूसरे चरण की पहली सूची में 12 प्रत्याशियों के नामो का ऐलान 19 अक्टूबर को किया गया।

23 अक्टूबर को दूसरे चरण की दूसरी सूची में चार उम्मीदवारो के नामो का ऐलान किया गया है अब तक बसपा व छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के गठबंधन ने मिले 35 में से 2 सीटों में सीपीआई उम्मीदवार के समर्थन में खाली छोड़ दी इसके बाद  प्रथम चरण के 8 में से 6 सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित किये है। वहीं दूसरे चरण के 27 सीटों में से 16 उम्मीदवारों के नामो का ऐलान अब तक कर दिया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close