100 साल की महिला मतदाता ने किया शत प्रतिशत मतदान का आह्वान,कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला ने किया सम्मान

Shri Mi
1 Min Read

जशपुरनगर।जिले में चल रहे स्वीप कार्यक्रम के तहत आज जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला एवं जिला पंचायत सीईओ कुलदीप शर्मा तथा कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर द्वारा जिला मुख्यालय से 90 किलोमीटर दूर फरसाबहार विकासखंड के ग्राम भगोरा पहुँच कर शतायु प्राप्त कर चुकी महिला मतदाता तुदगी पात्र,उम्र 100 वर्ष तथा उनकी पत्नी के घर पहुंच कर उन्हें शाल एवं श्रीफल देकर शतायु जागरूक मतदाता के रूप सम्मानित किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस अवसर पर ,94 साल की उनकी पत्नी सावित्री पात्र को भी शाल श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया।सम्मानित होने वाले तुदगी पात्र ने इस क्षण को अपने जीवन का सबसे सुखद क्षण बताते हुए अपने ग्रामवासियों से भी आव्हान किया कि शत प्रतिशत ग्रामवासी इस बार मतदान करेंगे और उन्होंने कहा कि स्वयं भी मतदान करूंगी।

उन्होंने इस नारे को पूरे उत्साह से दोहराया कि बीस नवम्बर की भोर ,हम सभी चलेंगे मतदान केंद्र की ओर….। इस अवसर पर कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला ने ग्रामवासियों के अभूतपूर्व उत्साह को देखकर काफी प्रसन्नता व्यक्त की और सभी को आगामी विधानसभा निर्वाचन में अपनी शत प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए शुभकामनाएं दी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close