तखतपुर मे हर्षिता पाण्डेय के साथ दिखा संगठन,सभी ने लिया संकल्प,बुथ स्तर पर करेगे मेहनत

Shri Mi

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।पार्टी ने मुझे टिकट देकर जो विश्वास व्यक्त किया है उस विश्वास को हासिल करने में सभी कार्यकर्ताओं के सहयोग की आवश्यकता होगी।क्योंकि कार्यकर्ताओं के बिना चुनाव जीत पाना असंभव है। यह चुनाव किसी व्यक्ति विशेष का ही बल्कि सभी कार्यकर्ता और मतदाताओं का है। यह बातें भाजपा के तखतपुर और विजयपुर भाजपा मण्डल के पदाधिकारीयों एवं कार्यकर्ताओं की मोहन वाटिका में आयोजित बैठक में हर्षिता पाण्डेय ने कहा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक भारतीय जनता पार्टी की ओर से मोहन वाटिका में आयोजित किया गया था इस बैठक में तखतपुर और विजयपुर के मण्डल अध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारी शामिल हुए।बैठक में चुनाव संचालन की रणनीति बनी और इसमें पदाधिकारीयों को जवाबदारी दी गई। कार्यकर्ताओं को संबोंधित करते हुए मण्डल अध्यक्ष त्रेतानाथ पाण्डेय ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता अपने अपने बूथ स्तर पर मतदाताओं से सीधा संपर्क करें।

विजयपुर मण्डल अध्यक्ष छोटे लाल कौशिक ने कहा कि चुनाव में हम सभी को जी-जान से जुट जाना है और पार्टी के प्रत्याशी जीत दिलाना है। प्रदीप कौशिक ने कहा कि हम सभी की यह जवाबदारी है कि इस चुनाव में पार्टी को जीताना है।

कृष्ण कुमार साहू ने अपील किया कि इस चुनावी युद्ध में हम सभी को हनुमान की तरह खुद पडऩा है और जीत की जड़ी बुड़ी लेकर आना है। कार्यक्र म का संचालन बंशी पांड़े ने किया। बैठक में नूरीता कौशिक, विश्वनाथ यादव,प्रदीप कौशिक, चंद्रकांत द्विवेदी, लव पाणडेय,जीवन पाण्डेय भगवान सिंह ठाकुर, सुरेश पाण्डेय, विकास पाण्डेय, लक्ष्मी गुप्ता, राजेश शुक्ला, माधो देवांगन, विक्रम सिंह ठाकुर, राजअभिषेक पाण्डेय, नयन सिंह ठाकुर, विनोद डड़सेना, संतोष कश्यप, ओंकार सोनी, सतपाल त्यागी, मोनू सेमर, मुकेश ताम्रकार, संतोष लोकचंदानी, धनंजय सिंह, शैलेंद्र सिंह, संतोष साहू, अंकुर सक्सेना, लल्लन शुक्ला, महेंद्र पाण्डेय, दिनेश पाण्डेय, अय्युब अंसारी, उत्तरा कश्यप, नानू ठाकुर, गिरीश कश्यप, ललित यादव, पुरूषोत्तम कश्यप सहित अन्य उपस्थित रहे।

इन्होंने ली सदस्यता- आयोजित बैठक में भारतीय जनता पार्टी के नीति रीती से प्रभावित होकर तीन सरपंचों ने सदस्यता ग्रहण कि जिसमें ग्राम पंचायत सिंघनुपरी के सरपंच अमिता राजेश शुक्ला, सफरीभाठा के सरपंच खेम कुमार धु्रव, पाली के सरपंच कुलदीप मिश्रा ने सदस्यता ली।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close