महाराष्ट्र बॉर्डर के मानपुर मोहला में अजीत जोगी बोले – छत्तीसगढ़ को बनाएंगे देश में सबसे समृद्ध

Shri Mi
2 Min Read

मानपुर-मोहला।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के सुप्रीमों अजीत जोगी ने महागठबंधन के पक्ष में धुआंधार चुनावी दौरा चालू कर दिया हैं। इसी कड़ी में अजीत जोगी दोपहर 3 बजे हेजीकाॅप्टर से मानपुर मोहला विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत महाराष्ट्र बार्डर के पास धुर नक्सली क्षेत्र ग्राम आउंधी में पहुंचे और महागठबंधन के प्रत्याशी संजीत ठाकुर के पक्ष में जोरदार प्रचार किया। इस दौरान जोगी ने कहा छत्तीसगढ़ को 15 सालों में खूब लूटा गया हैं अब और लूटने नहीं देंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

छत्तीसगढ़ में अब छत्तीसगढियों की सरकार बनाएंगे और छत्तीसगढ़ को भारत को सबसे समृध्द राज्य बनाएंगे। इस दौरान जोगी ने जोगी शासन काल याद दिलाते हुए कहा देश में छत्तीसगढ़ पहला राज्य था जहां पर हमनें किसानों की धान खरीदी शुरू की थी किसानों के लिए पानी, बिजली की व्यवस्था की, किसानों का कोठा धान से भरा रहता था हमनें किसानों का मजबूत किया।

जोगी राज में एक भी किसान कर्ज के कारण आत्महत्या नहीं किया और आज परिस्थिति ठीक विपरीत हैं छत्तीसगढ़ किसान आत्महत्या के मामले में देश में तीसरे स्थान पर हैं।अजीत जोगी ने शपथ पत्र की बातों का याद दिलाते हुए कहा जोगी सरकार बनते ही शपथ की बातों का तत्काल अमल किया जाएगा। धान कटाई का समय होने के बावजूद जोगी को सुनने हजारों का ग्रामीण आउंधी पहुंचे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close