अमेजन और फ्लिपकार्ट में बेस्ट डील देने की छिड़ी जंग,इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Shri Mi
3 Min Read

Walmart, Online Market, Flipkart Walmart Deal, Flipkart, Amazon,नई दिल्ली: फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों त्योहार के सीजन में ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर लेकर आ रहा है. दोनों कंपनी की सेल शुरू हो चुकी है. दोनों ही ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर बेहतरीन ऑफर की भरमार है. अगर अमेजन पर नजर डाले तो अमेजन पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर ग्राहकों को दिया जा रहा है. इसके साथ ही एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.Amazon पे में कैश लोड करने पर 10 फीसदी का कैशबैक ऑफर कंपनी की ओर से दिया जा रहा है. इसकी लिमिट 200 रुपए की है. इसके अलावा ICICI बैंक के Credit Card और Debit Card से पेमेंट करने पर 10 फीसदी का तत्काल डिस्काउंट ऑफर है. यह डिस्काउंट अधिकतम 2,000 रुपए का है. वहीं सिटी बैंक के Credit Card से खरीददारी करने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है. यह डिस्काउंट मैक्सिमम 2,000 रुपए का है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

वहीं Flipkart पर नजर मारें तो इस पर AXIS बैंक के Credit Card और Debit Card पेमेंट करने पर ग्राहकों के लिए अलग से 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये ऑफर ग्राहकों को अपनी ओर काफी आकर्षित कर रहा है.

हालांकि फ्लिपकार्ट के निर्देश के मुताबिक 10 फीसदी का डिस्काउंट प्राप्त करने के लिए ग्राहक को कम से कम 1499 रुपए की शॉपिंग करनी होगी. एक कार्ड पर कंपनी अधिकतम 4,000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है. वहीं फ्लिपकार्ट के अपने वॉलटे फोनपे से पेमेंट करने पर भी 10 फीसदी का कैशबैक डिस्काउंट दिया है.

TV
1- MI TV 4A PRO Series
कीमत: 14,999 रुपये
MI TV 4A Smart Android TV है और यह 20 वॉट के स्टीरियो स्पीकर्स, ब्लूटूथ, मल्टीपल पोर्ट्स और वाई-फाई जैसे फीचर्स से लैस है.

2- MI LED Smart TV
कीमत: 13,499 से शुरू
32 इंच वाली MI LED TV फुल HD स्क्रीन के साथ 20 वॉट आउटपुट से लैस है. इसमें 3 एचडीएमआई पोर्ट और 3 यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं.

3- Samsung 43 inch Full HD LED TV
कीमत: 29,990 रुपये में उपलब्ध
Full HD TV में 3 एचडीएमआई पोर्ट, 1 यूएसबी पोर्ट और दूसरी यूएसबी डिवाइसेज मौजूद हैं. साउंट आउटपुट 14 वॉट है.

LAPTOP
Dell Inspiron15 (4 जीबी/1 टीबी hff/विंडोज 10 होम)
कीमत: 33 फीसदी छूट के साथ 25,990 रुपये में उपलब्ध

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close