जश-प्रण कार्यक्रमः फूलों की आकृति से 25 दिन बाद बीस नवम्बर को मतदान की याद दिलाई

जशपुर ।  जश-प्रण कार्यक्रम के अंतर्गत विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों तथा विभिन्न कार्यालयों में  25 DAYS  TO  GO  LETSVOTE  की आकृति फूलों से बनाकर  छात्र-छात्रों,अधिकारियों एवं कर्मचारियो द्वारा पुनः जिले के मतदाताओं को स्मरण करवाया गया। आज शुक्रवार से पच्चीस दिन बाद अपने मताधिकार का प्रयोग कर अपने मतदान के कर्तव्य का निर्वहन करना है ।
  विदित हो कि मतदाता जागरूकता हेतु लगातार विभिन्न आयोजन कर जागरूक किया जा रहा है ।  जिसके तहत जशपुर के मतदाता जागरूक हो रहे हैं और बीस नवम्बर को मतदान के लिए तैयार भी हो रहे हैं। जिला स्वीप समिति के माध्यम से जिले के विभिन्न ग्राम एवं स्थानों पर ग्रामीणों, कृषकों, युवाओं, श्रमिकों, महिलाओं,बुजुर्गों को मतदान के लिए प्रेरित करते हुए आग्रह किया जा रहा है कि मतदान दिवस के दिन अपने मताधिकार का उपयोग कर अवश्य मतदान करें।
    आज शुक्रवार से ठीक 25 दिन बाद जशपुर जिले में 20 नवम्बर को मतदान दिवस है  । इस यादगार बनाने के लिए आज विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों तथा विभिन्न कार्यालयों में  25 DAYS TO GO LETSVOTE  की आकृति फूलों बनाकर  छात्र-छात्रों,अधिकारियों एवं कर्मचारियो द्वारा पुनः जिले के मतदाताओं को स्मरण करवाया गया है । शत प्रतिशत मतदान कर जशपुर का अभिमान बढ़ाने के लिए नित नए कार्यक्रम किये जा रहे हैं  । जिसका परिणाम आगामी बीस नवम्बर को अवश्य दिखेगा।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...