लोरमीः तोखन की टिकट से नाराज महिलाओँ ने जनपद अध्यक्ष पर मैदान में निर्दलीय उतरने का डाला दबाव

लोरमी  ( योगेश मौर्य ) ।प्रदेश में बीजेपी के टिकट वितरण के बाद प्रदेश के कई विधंसभा क्षेत्रों में टिकट वितरण को लेकर कार्यकर्ताओ के द्वारा खासी नाराजगी व्यक्त की जा रही है  । जिसके कारण   विधंसभक्षेत्रो में प्रत्याशियों को विरोध का सामना करना पड़ रहा है ।  साथ ही कुछ विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी के नेता पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टियों में प्रवेश कर रहे है। ऐसा ही नजारा लोरमी विधानसभा में भी देखने को मिल रहा है  । जहां 2018 विधानसभा के लिए पूर्व विधायक तोखन साहू को दोबारा प्रत्याशी बनाये जाने के कारण पार्टी में ही बगावत की शुरुवात हुई  । जिसका नतीजा ये रहा कि बीजेपी के कद्दावर नेता जवाहर साहू अपने कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस प्रवेश कर लिए। वहीं बीजेपी से टिकट की दावेदारी कर रही जनपद अध्यक्षा को टिकट नही मिलने से नाराज करीब 500 महिलाएं वर्षा सिंह के घर पहुचकर उनके समक्ष निर्दलीय चुनाव लड़ने का प्रस्ताव रखा है।  साथ ही उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में जिताने का भरोसा भी दिल रही है  ।
जिस पर वर्षा सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो भी फैसला आया है वो संगठन का निर्णय है ।  हम उसका सम्मान करते है और सैकड़ो में हमारी महिला साथी आयी थी  । जो मुझे निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए बोल रही थी ।  जिसके बाद परिस्थितियों के अनुसार फैसला लेने की बात कही जा रही है।वही महिलाओं का कहना है कि वर्षा सिंह को टिकट नही मिलने के कारण हम सभी महिला उनसे मिलने गए थे और उन्हें निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए आग्रह किया  । साथ ही अगर तोखन साहू का टिकट काटकर वर्षा सिंह को टिकट नही मिलता है तो उन्हें निर्दलीय चुनाव लड़ाएंगे और तोखन साहू का विरोध करेंगे।
आपको बतां दें कि जिस तरह से लगातार बीजेपी प्रत्याशी का विरोध किया जा रहा है और बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा पार्टी छोड़ी जा रही है उससे आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत की राह में चुनौतियां  बढ़ सकती है ।  बहरहाल देखना ये है कि चुनाव में किसका पलड़ा भारी हो सकता है।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...