जनता कांग्रेस प्रत्याशी होंगी डॉ.जोगी ?…नामांकन फार्म लेने से किया इंकार…शैलेश और लहरिया ने भी खरीदा फार्म

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
बिलासपुर— शनिवार को दिग्गजों के बीच कुल 15 नामांकन फार्म की बिक्री हुई है। रेणु जोगी ने सारे कयास को खत्म करते हुए कोटा विधानसभा के लिए नामांकन फार्म खरीदी हैं। जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार दो दिनों में कुल 60 नामांकन फार्म की बिक्री हुई है।
                     कोटा विधायक डॉ. रेणु जोगी ने जनता कांग्रेस की तरफ से नामांकन फार्म खरीदी हैं। इस प्रकार कयास भी खत्म हो गया है कि रेणु कहां से चुनाव लड़ेंंगी। पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने मरवाही विधानसभा के लिए नामांकन खरीदा है।
               शनिवार को नामांकन खरीदने वालों में कांग्रेस पार्टी की तरफ से कोटा के लिए शैलेश पाण्डेय ने नामांकन आवेदन लिया है। जबकि मस्तूरी विधायक दिलीप लहरिया ने भी कांग्रेस की तरफ से फार्म लिया है।  जनता कांग्रेस बेलतरा प्रत्याशी अनिल टाह ने भी आवेदन फार्म खरीदा है। बताते चलें कि अभी तक कांग्रेस पार्टी ने प्रत्याशियों का एलान नहीं किया है।
डॉ.रेणु जोगी ने किया इंकार
        जनता कांग्रेस से चुनाव लड़ने और नामांकन फार्म लेने के सवाल पर डॉ.रेणु जोगी ने कहा कि मैने नामांकन फार्म लिया ही नहीं। मैं कांग्रेस पार्टी की सदस्य हूं। जनता कांग्रेस से नामांकन लेने का सवाल ही नहीं उठता है। मुझे जानकारी भी नहीं है कि जनता कांग्रेस पार्टी से किसी ने नामांकन फार्म लिया है। यदि लिया है तो उसमें मेरी कोई भूमिका भी नहीं है। पहले भी बता चुकी हूं कि मैं कांग्रेस से अलग हटकर कुछ सोच ही नहीं सकती। पता लगाया जाएगा कि नामांकन फार्म किसने और किसके कहने पर क्यों लिया है।
जिला अध्यक्ष ने लिया फार्म
      आवेदन लेने के बाद जिला शहर जनता कांग्रेस अध्यक्ष विश्वम्भर गुलहरे ने बताया कि अजीत जोगी के कहने पर आवेदन लिया हूं। मैंने मरवाही से अजीत जोगी और कोटा से डॉ.रेणु जोगी का नामांकन फार्म जिला कार्यालय से शुल्क देने के बाद लिया हूं। बिना अनुमति नामांकन लेने के का सवाल ही नहीं उठता है।
           फिलहाल जनता कांग्रेस  से कोटा विधानसभा के लिए डॉ.रेणु जोगी के नाम आवेदन को लेकर दोनों पार्टियों में घमासान शुरू हो गया है। जहां डॉ.रेणु जोगी ने नामांकन लेने की बात साफ इंकार किया है तो वहीं जनता कांग्रेस नेता विश्वम्भर गुलहरे का कहना है कि आवेदन अनुमति के बाद लिया है। फिलहाल ड्रामा धीरे धीरे क्लाइमेंक्स की तरफ जा रहा है। देखते हैं कि अब क्या होगा।
close