CG Election:आप विधानसभा उपाध्यक्ष वंदना कुमारी रायपुर में करायेंगी नामांकन,1 नवंबर को सभी 72 प्रत्याशी भरेंगे नामांकन

Shri Mi
2 Min Read

delhi university,students union election,aam aadmi party,cyss,cpiml,aisa,alliance,student union election,gopal raiरायपुर।छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी पूरे 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।इसके तहत दूसरे चरण की सभी 72   विधानसभाओं के लिए 1 नवंबर को सभी ज़िला मुख्यालयों पर प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में नामांकन दाख़िल करेंगे।आम आदमी पार्टी के प्रदेश मीडिया समन्वयक उचित शर्मा ने बताया कि हमारी पार्टी के सभी 72 प्रत्याशी सामूहिक रूप से जुलूस निकाल कर संबंधित ज़िला मुख्यालय में नामांकन दाख़िल करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस अवसर पर प्रदेश कार्यालय की ओर से रायपुर में दिल्ली विधानसभा उपाध्यक्ष एवं विधायक वंदना कुमारी , महासमुन्द में व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र दुग्गड़ , बिलासपुर में प्रदेश सह संगठन मंत्री सूरज उपाध्याय , अंबिकापुर में प्रदेश सह संगठन मंत्री रवि मानव एवं जशपुर में मनीष सिंह लोकसभा प्रभारी विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।

इसके साथ ही बैकुंठपुर में कृष्णा चौरसीया, सूरजपुर में मनोज दूबे,बलराम पुर में गजेंद्र शर्मा,मुकेश शर्मा , रायगढ़ में पुश्पेन्द्र चुनाले , कोरबा में सुरेश शांडिल्य , मुन्गेली में ईश्वर चंदेल , जाँजगीर चाँपा में अरुण सोनानी व सौरभ झा , बलोदा बाजार में सुनील पाठक , धमतरी में आशुतोष , बालोद में दिनेश यादव, दुर्ग में देवेन्द्र भाटीया व मेहरबान सिंह , बेमेतरा में प्रफुल्ल बैस , कवर्धा में राना संदीप प्रभारी के रूप में उपस्थित रहेंगे।

उन्होंने यह भी दावा किया कि प्रथम चरण में संपन्न होने जा रहे राज़नांदगाँव तथा बस्तर की सभी 18 सीटों पर पार्टी को जबरदस्त जन समर्थन मिलने जा रहा है।साथ ही दूसरे चरण की 72 विधानसभाओं में हमें चमत्कारिक सफलता मिलने वाली है।

श्री शर्मा ने यह भी जानकारी दी कि पार्टी पूरे चुनाव को गंभीरता से ले रही है और पार्टी के अनेक मंत्री विधायक एवं देश के विभिन्न राज्यों के हज़ारों वॉलन्टियर लगातार छत्तीसगढ़ पहुँच कर चुनावी कमान संभाल रहे हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close