शिक्षाकर्मियों की आवाज बुलंद करने वाले चंद्र देव राय को भी मिली कांग्रेस की टिकट, बिलाईगढ़ से होंगे उम्मीदवार

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।रविवार को काँग्रेस ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों के लिए चौथी सूची जारी कर दी है।जारी सूची के अनुसार इस बार बिलाईगढ़ से शिक्षाकर्मी नेता रहे चंद्रदेव राय को प्रत्याशी बनाया ह। चंद्रदेव ने इसी महीने पद से इस्तीफा दे दिया था। बलौदाबाजार जिला शिक्षा अधिकारी को चंद्रदेव राय ने 16 अक्टूबर को अपना इस्तीफा दिया था,जिसके बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने उनका इस्तीफा मंजूर कर लिया था।रविवार को सूची आने के बाद अब तय हो गया कि चंद्रदेव राय बिलाईगढ़ से कांग्रेस के प्रत्याशी होंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

चन्द्रदेव राय ने सीजीवाल से कहा कि नौकरी छोड़ने से पूर्व मैंने नौकरी सिर्फ क्षेत्र की जनता की सेवा करने के लिए ,माटी की सेवा करने के लिए और इस सरकार की दोगली नीतियों के खिलाफ तानाशाही व हठधर्मिता के खिलाफ ,अपने लोगो के संरक्षण के लिए ,प्रदेश के कर्मचारी हित में लड़ने के लिए मैने नौकरी छोड़ी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अवसर दिया है ,पीसीसी चीफ भूपेश बघेल,नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव,राज्यसभा सांसद छाया वर्मा और बड़े नेताओं का शुक्रगुजार हूं कि मुझे एक अवसर दिया ताकि मैं क्षेत्र की जनता की सेवा कर सकू।

बता दे कि इस सीट पर पहले शिव डहरिया चुनाव लड़ते थे, लेकिन इस बार उनकी टिकट बदल दी गयी। उन्हें आरंग से टिकट दिया गया। जिसके बाद ही ये तय हो गया था कि बिलाईगढ़ से चंद्रदेव राय को टिकट मिल सकती है।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close