निकाय मंत्री अमर ने भरा नामांकन …परिवार के सदस्य थे मौजूद…अब कार्यकर्ताओं के साथ 1 को करेंगे आवेदन

बिलासपुर— नागरीय निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने आज शुभ मुहुर्त में कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर नामांकन भर दिया है। नामांकन भरते समय निकाय मंत्री के साथ पत्नी और बेटा आदित्य भी मौजूद थे। जिला निर्वाचन अधिकारी पी.दयानन्द ने अमर अग्रवाल का नामांकन लिया। इस दौरान अमर के बहुत नजदीकी भी मौजूद थे। जानकारी के अनुसार अमर अग्रवाल अब पार्टी  कार्यकर्ताओं के साथ एक नवम्बर को भी नामांकन फार्म भरेंगे।

                      परिवार के सदस्यों और अति नजदीकियों के साथ निकाय मंत्री अमर अग्रवाल आज जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचे। अमर अग्रवाल के साथ उनकी पत्नी और बेटा आदित्य विशेष रूप से मौजूद थे। अमर अग्रवाल ने शुभमुहुर्त में जिला निर्वाचन अधिकारी पी.दयानन्द को नामांकन फार्म भरकर सुपुर्द किया। नामांकन फार्म देते समय अमर अग्रवाल के साथ अनिल दुआ और महापौर किशोर राय भी मौजूद थे।

               नामांकन फार्म भरने के बाद अमर अग्रवाल ने तत्काल किसी से बहुत ज्यादा बातचीत नहीं की। बताया जा रहा निकाय मंत्री अब एक नवम्बर को पार्टी कार्यकर्ताओं और आलालनेताओं के साथ भी नामांकन फार्म दाखिल करेंगे।बहरहाल आल सादगी के साथ नामांकन भरते समय अमर अग्रवाल अपने परिवार के साथ आत्मविश्वास से भरपूर नजर आए। नामांकन फार्म लेने के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी ने औपचारिक शुभकामनाएं दी। इस दौरान मौजूद लोगों ने भी बधाई दी है।

                       बताते चलें कि निकाय मंत्री अमर अग्रवाल नामांकन भरते समय आस्था और ज्योतिष पर विशेष ध्यान देते हैं। आज भी मुहुर्त में उन्होने घर से परिवार के साथ निकलकर कलेक्टर कार्यालय पहुंचे।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...